Saturday, July 6, 2024
Homeजयपुरराजस्थान में फिर जागा निकम्मा-नकारा का जिन्न, वार-पलटवार में शब्दो की मर्यादा...

राजस्थान में फिर जागा निकम्मा-नकारा का जिन्न, वार-पलटवार में शब्दो की मर्यादा भूल गए नेता

जयपुर। गुरुवार को सीएम अशोक गहलोत ने एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा पर वार किया. सीएम गहलोत ने ERCP के मुद्दे को लेकर जोधपुर से सांसद और केंद्र में जल शक्ति मंत्रालय के मुखिया गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधा. सीएम गहलोत ने कहा कि शेखावत नकारा और निकम्मा है.  इस बात का जवाब देने में शेखावत ने भी जरा सी भी देर नहीं की. शेखावत ने सीएम गहलोत के गृह जिले जोधपुर के गांधी मैदान में हुई सभा में आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि जिसको जोधपुर की जनता ने जिताया है उसको मुख्यमंत्री किस अधिकार नकारा और निकम्मा कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत कहते हैं कि हमने जिसको जीत कर भेजा वह काम का नहीं, मैं पूछना चाहता हूं उन्होंने जिताया या जोधपुर की जनता ने जिताया. यह जोधपुर की जनता का अपमान है या नहीं, इस बात का जवाब जनता चुनाव में देगी और कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी.

परिवर्तन यात्रा को मिला अपार समर्थन

गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगे कहा कि राजस्थान में हुई चारों परिवर्तन यात्राओं को जनता का अपार समर्थन मिला. शेखावत ने कहा कि उन्हे यात्राओं में शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ. जनता ने जिस प्रकार से यात्राओं को समर्थन दिया है उससे लग रहा है कि राजस्थान में जो नकारा और निकम्मी सरकार है, जो भ्रष्टाचारी सरकार है उसे बदलने का राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है.

बेनीवाल पर साधा निशाना

शेखावर ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर भी निशाना साधा. कुछ दिन पूर्व ही नागौर की पूर्व सांसद और कांग्रेस की नेता ज्योति मिर्धा ने भाजपा ज्वाइन की. मिर्धा ने कहा कि  हनुमान बेनीवाल बिना आधार के बयान बाजी करते हैं. मुझ पर और मेरे दादा पर पार्टी बदलने का आरोप लगाते हैं. जबकि मौकापरस्त तो वे खुद है और समय देखकर पाला बदल लेते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे तो यह भी सूचना है कि वह जल्द ही कांग्रेस के नेतृत्व वाले INDIA संगठन को जॉइन करने वाले हैं क्योंकि उनके पास अब कोई विकल्प नहीं बचा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments