Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरPriyanka Chopra: प्रियंका चौपड़ा पति निक जोनस और बेटी के साथ पहुंचीं...

Priyanka Chopra: प्रियंका चौपड़ा पति निक जोनस और बेटी के साथ पहुंचीं अयोध्या,रामलला के किए दर्शन,इंडियन लुक ने खींचा सभी का ध्यान,देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा बुधवार यानि 20 मार्च को पति निक जोनस और बेटी के साथ अयोध्या पहुंचीं,यहां उन्होंने परिवार के साथ रामलला के दर्शन कर सुख समृद्धि की कामना की.

साथ ही प्रभु राम के साथ एक तस्वीर भी ली.उसके बाद वह सीधे महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट रवाना हुई.इस दौरान वह इंडियन लुक में नजर आईं.जिसको वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, एक्ट्रेस पति और बेटी संग इन दिनों एक बड़े ब्रांड के प्रमोशन के लिए भारत आई हईं हैं.पहले एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा बेटी संग इंडिया आईं फिर बाद में निक जोनस भी भारत पहुंचे.जिसके बाद इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं.जिसके बाद अब एक्ट्रेस पूरे परिवार के साथ रामलला (Ramlalla) के दर्शन के लिए आयोध्या पहुंची.

इंडियन ट्रेडिशनल लुक में दिखे निक जोनस

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में ईशा अंबानी की होली पार्टी में नजर आई थीं. वहां उनकी आकर्षक ड्रेस डिजाइन ने सबका ध्यान खींचा था, लेकिन अयोध्या राम मंदिर से प्रियंका की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वह भारतीय परिधान यलो साड़ी पहने हुए हैं.प्रियंका के पति निक भी इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस यानी कुर्ता-पायजामे में नजर आ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments