Friday, July 5, 2024
Homechunavi halchalPM Modi In Jalore :भीनमाल में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी,कहा-कांग्रेस...

PM Modi In Jalore :भीनमाल में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी,कहा-कांग्रेस की जो हालत है उनकी गुनहगार वह खुद,कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहे,जानें PM के संबोधन की बड़ी बातें

पीएम मोदी ने आज राजस्थान के जालोर के भीनमाल में एक जनसभा को संबोधित किया,पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- उसने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया और इन्हीं पापों की सजा आज देश कांग्रेस को दे रहा है.आज कांग्रेस पार्टी की जो हालत हुई है उसकी गुनहगार वह खुद है.

Image Source : PTI

”आधे राजस्थान ने कांग्रेस को बराबर सजा दी है”

राजस्थान में पहले चरण के मतदान की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा,”पहले चरण के मतदान में आधे राजस्थान ने कांग्रेस को बराबर सजा दी है.उनको बराबर सबक सिखाया है.उन्होंने कहा,”राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत राजस्थान ये जानता है कि कांग्रेस कभी भी मजबूत भारत बना ही नहीं सकती.देश को ऐसी कांग्रेस सरकार नहीं चाहिए.देश को 2014 के पहले जो हालात थे वो हालात वापस नहीं चाहिए.”

Image Source : PTI

”300 सीट पर चुनाव नहीं लड़ पा रही है”

आपने उदारतापूर्वक पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को राजस्थान से राज्यसभा में भेजा,वे काफी समय तक बीमार रहे लेकिन क्या आपने उन्हें राजस्थान में फिर से देखा?.जो लोग चुनाव नहीं लड़ सकते, चुनाव नहीं जीत सकते.आज कांग्रेस की जो हालत है उनकी गुनहगार वह खुद है.जिस पार्टी ने 400 सीट जीती थी वो पार्टी आज 300 सीट पर चुनाव नहीं लड़ पा रही है. आज कांग्रेस को उम्मीदवार भी नहीं मिल पा रहे हैं. INDI गठबंधन की पतंग उड़ने से पहले ही कट गई है.गठबंधन वाले आपस में लड़ रहे हैं…”

”पानी की योजना में भी घोटाला किया”

पीएम मोदी ने कहा, “राजस्थान में 5 वर्ष तक जो कांग्रेस की सरकार थी उसने पानी की योजना में भी घोटाला किया. हम हर घर पानी पहुंचाने का काम कर रहे हैं.कांग्रेस की कभी नियत नहीं रही की यहां के किसानों को यहां के लोगों को पानी मिले.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments