Sunday, October 6, 2024
Homeजयपुरपवन खेड़ा का पीएम मोदी सहित भाजपा पर निशाना, दो गुटो में...

पवन खेड़ा का पीएम मोदी सहित भाजपा पर निशाना, दो गुटो में बटी हुई है बीजेपी

जयपुर। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज भाजपा पर जमकर निशाना साधा. साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस एक्टिव मोड़ मे है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा अपने जयपुर दौरे पर है. राजधानी में पवन खेड़ा प्रेस कांफ्रेस करते हुए प्रदेश भाजपा पर जमकर निशाना साधा. पवन खेड़ा ने कहा कि भाजपा दो गुटो में बट चुकी है PCC में कांफ्रेस करते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि BJP के पास स्थायी नेतृत्व की कमी है. आने वाले चुनावों में रिवाज टूटेगा. राजस्थान में कांग्रेस फिर से अपनी सरकार बनाएगी. राजस्थान के चुनावों का इतिहास देखा जाए तो यहां पर एक बार बीजेपी एक बार कांग्रेस की सरकार बनती आई है. साल 2008 में गहलोत की सरकार थी 2014 में भाजपा ने अपनी जीत दर्ज की. इसके बाद जब 2018 में चुनाव हुए थे तो सीएम गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनी.

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पत्रकारो में मुखातिब होते हुए कहा कि इतिहात के साथ जो तोड़ मरोड़ की जा रही है महात्मा गांधी तक को इतिहास से धकेला जा रहा है भाजपा की नियत में खोट है भाजपा को रोकना होगा. दरअसल कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कुरुक्षेत्र में एक रैली के दौरान भाषण देते हुए कहा था कि भाजपा की प्रवृति राक्षस वाली है और भाजपा को जो समर्थन करते है उन लोगो की प्रवृति भी राक्षस जैसी हो जाती है इसी को लेकर जब पवन खेड़ा से सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा की भाजपा को रोकना होगा.

भाजपा पर तंज कसते हुए खेड़ा ने कहा कि भाजपा में इतने सारे गुट है समझ में नही आता की भाजपा कैसे चुनाव लड़ेगी. सुनने मे आया है कि कोई रथ यात्रा निकलने वाली है उसमें में लड़ाई चल रही है कि कौन रथ पर बैठेगा. भाजपा के पास चेहरे ही नही है. भाजपा हमेशा बाहर से चेहरे लाते है. नड्डा पर तंज कसते हुए खेड़ा ने कहा कि पीएम मोदी, शाह, और नड्डा जी पर मुझे तरत आता है. नड्डा जी को यूहीं अध्यक्ष बना रखा है उनको पीछे रख दिया जाता है खेड़ा ने सीएम गहलोत की तारीफ करते हुए कहा कि गहलोत जी बिल्कुल ठीक कह रहे है प्रदेश में न तो भाजपा के पास चेहरे है और न ही जन समर्थन. आपसी लडाई में प्रदेश भाजपा को नुकसान हो रहा है. जब खेड़ा से पूछा गया कि राजस्थान मे कांग्रेस से सीएम का चेहरा कौन होगा. किसके चहरे पर राजस्थान विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा तो खेड़ा ने जवाब देते हुए कहा कि जब सीएम खुद आपके सामने हो तो इस तरह के सवाल शोभा नही देता.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments