Saturday, October 5, 2024
Homeताजा खबरOscar 2024 : बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंचे जॉन सीना,बड़े-बड़े स्टार्स...

Oscar 2024 : बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंचे जॉन सीना,बड़े-बड़े स्टार्स रह गए हैरान,वीडियो हो रहा वायरल

John Cena Oscar 2024 :ऑस्कर मनोरंजन जगत का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड है इस अवॉर्ड का जब भी आयोजन होता है यह सुर्खियों में छाया रहता है.कई बार ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान ऐसी चीजें हुई हैं जिन्होनें दुनियाभर का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.आज अनाउंस हुए ऑस्कर अवार्ड्स में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला,दरअसल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान उस वक्त अजीब मोड़ आ गया जब रेस्लर जॉन सीना कॉस्ट्यूम अवॉर्ड देने के लिए न्यूड होकर स्टेज पर पहुंच गए.जो इस समारोह का सबसे बड़ा हाइलाइट रहा.

आपको बता दें कि कॉस्ट्यूम डिजाइन कैटेगरी में ‘पुअर थिंग्स’ ने बाजी मारी है. इसके लिए कॉस्ट्यूम डिजाइनर हॉली वैडिंगटन को अवॉर्ड मिला है.लेकिन, अवॉर्ड के लिए उनके नाम का एलान किए जाने और उन्हें मंच पर बुलाने से पहले मजेदार सीन सामने आया.दरअसल, इस कैटेगरी के विजेता का एलान करने के लिए जिमी केमिल ने जॉन सीना को मंच पर बुलाया था.

जॉन सीना मंच पर तो आए लेकिन बिना कपड़ों के मंच पल चले आए.इसके बाद उनके और जिमी केमिल के बीच मजाकिया अंदाज में काफी बातचीत हुई.इसके बाद अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद हर शख्स ठहाके लगाकर हंसने लगा.आखिर में जॉन सीना को एक पर्दे से ढक दिया गया.उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments