Monday, September 30, 2024
Homeताजा खबरएसीबी अधिकारी बनकर रिटायर्ड ऑफिसर को लूटने वाले 11 दबोचे

एसीबी अधिकारी बनकर रिटायर्ड ऑफिसर को लूटने वाले 11 दबोचे

ठाणे। नवी मुंबई में खुद को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) कर्मी बताकर एक सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी को लूटने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ डकैती, धोखाधड़ी, आपराधिक धमकी और शस्त्र अधिनियम के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। रबाले पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र कोटे ने बताया कि 21 जुलाई को आरोपी कथित तौर पर खुद को एसीबी अधिकारी बताकर ऐरोली में एक सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी के घर में घुस गए।
उन्होंने ने बताया कि आरोपियों ने सेवानिवृत्त अधिकारी और उनकी पत्नी की पिटाई की और 34.85 लाख रुपये के आभूषण और अन्य कीमती सामान लूटकर फरार हो गए।

अधिकारी ने बताया कि पड़ताल के बाद एक जांच दल ने पिछले एक सप्ताह में पुणे, ठाणे और मुंबई से अपराध में शामिल 11 लोगों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों के पास से 13 लाख रुपये का चोरी हुआ सामान बरामद करने में कामयाब रही। बाकी का सामान बरामद करने के प्रयास जारी हैं। इसके साथ ही पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल की गई गाड़ियों और एक रिवॉल्वर भी जब्त की हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments