Monday, July 1, 2024
Homeताजा खबरMeera Chopra Wedding : परिणीति चोपड़ा की बहन ने लिए 7 फेरे,इस...

Meera Chopra Wedding : परिणीति चोपड़ा की बहन ने लिए 7 फेरे,इस बिजनेसमैन से रचाई शादी,शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा सात जन्मों के बंधन में बंध गई हैं.उन्होंने मंगलवार को जयपुर में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल के साथ शादी रचा ली.

Image Source : Instagram Meera Chopra

अब एक्ट्रेस ने शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.इन तस्वीरों में दुल्हन बनीं मीरा चोपड़ा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

Image Source : Instagram Meera Chopra

जबकि रक्षित सफेद शेरवानी में आकर्षक लग रहे थे. मीरा ने तस्वीरों को एक भावुक नोट के साथ कैप्शन दिया. उन्होंने लिखा, “हमेशा के लिए खुशियां, झगड़े, हंसी, आंसू और जीवन भर की यादें. हर जन्म तेरे साथ #मेरा.”

Image Source : Instagram Meera Chopra

बॉयफ्रेंड रक्षित से रचाई शादी

मीरा चोपड़ा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ 7 फेरे लिए हैं. इसी बीच अभिनेत्री की शादी से पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं.कपल ने 12 मार्च को जयपुर की आलीशान लोकेशन में शादी की है.11 मार्च से ही एक्ट्रेस की शादी की रस्में शुरू हो गई थीं जिसमें मेहंदी, संगीत और हल्दी के फंक्शन रखे गए. वहीं 12 मार्च को मीरा-रक्षित ने साथ फेरे लिए.

Image Source : Instagram Meera Chopra

बता दे कि इस मुंबई ब्यूटी की शादी बिजनेसमैन रक्षित से हुई है.वहीं उनकी शादी जयपुर दिल्ली हाईवे के पास पड़ने वाले पॉश रिसॉर्ट में हुई.वहीं मीरा की शादी में कई बॉलीवुड सितारों को भी देखा गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments