Sunday, October 6, 2024
HomeऑटोमोबाइलMG New Car : नई MG Astor Facelift में देखने को मिलेंगे...

MG New Car : नई MG Astor Facelift में देखने को मिलेंगे ये शानदार फीचर्स,लॉन्च से पहले तस्वीरें,डिटेल आई सामने

एमजी एस्टर का फेस लिफ्ट मॉडल लॉन्च करने की तैयारी चल रही है. इस बीच लॉन्च से पहले ही इसके फोटो और फीचर्स को लेकर डिटेल सामने आई है.एमजी एस्टर फेसलिफ्ट एक कॉम्पेक्ट SUV है. कंपनी ने इसके लुक में कई बदलाव किए हैं. और यह मार्केट में मौजूद मॉडल से काफी अलग है.आपको बता दें कि यह कार 2021 में लॉन्च की गई थी.जिसके बाद पहली बार इसमें बदलाव किया जा रहा है.

कार का एक्सटीरियर

एमजी एस्टर फेसलिफ्ट मॉडल में हैडलैंप के एक स्लीक सेट को लगाया गया है.MG एस्टर में डायमंड फिनिश के साथ अट्रैक्टिव ग्रिल, बड़े वर्टिकल एयर इनलेट्स, पेंटागोनल हाउसिंग और नए हेडलैंप के साथ आक्रामक स्पोर्टी फ्रंट बंपर दिखाई देता है,कार के फ्रंट बंपर को चौड़ा किया गया है और इसकी सतह को ज्यादा चिकना बनाया गया है. कार को बेहतर लुक देने के लिए इसमें नए व्हील्स लगाए गए हैं.रैपराउंड LED टेललैंप,अपडेटेड रियर बंपर,साइड प्रोफाइल में ब्लैक-फिनिश्ड विंग मिरर और खंभे और सिल्वर फंक्शनल रूफ रेल्स हैं.

MG एस्टर फेसलिफ्ट का इंटीरियर

कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें डोर ट्रिम्स और सीट्स पर सफेद एक्सेंट के साथ ब्लैक थीम और माउंटेड कंट्रोल के साथ 3-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिलेगा.कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नए टचस्क्रीन को साथ में जोड़ दिया गया है.MG की इस कार में इलेक्ट्रिक हैंडब्रेक लगे हैं. इसके अलावा ADAS के साथ पैनोरैमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा और भी कई फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments