Wednesday, July 3, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election 2024 : Mamta Banerjee ने बताया 'मोदी की गारंटी'...

Lok Sabha Election 2024 : Mamta Banerjee ने बताया ‘मोदी की गारंटी’ का मतलब, 4 जून को लेकर कही ये बड़ी बात,जानें क्या कहा ?

कोलकाता, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 4 जून के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने के वादे का अभिप्राय है कि विपक्षी नेताओं को लोकसभा चुनाव के बाद सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.देश में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है और 7 चरणों में होने वाले मतदान की शुरुआत 19 अप्रैल को पहले चरण से होगी जबकि 4 जून को मतगणना होगी.

Image Source : PTI

बांकुड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की टीम स्थानीय पुलिस को सूचित किए बिना पूर्वी मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर गई थी.उन्होंने कहा,”प्रधानमंत्री चुनावी सभा को संबोधित करने पश्चिम बंगाल आ रहे हैं. मुझे इससे कोई समस्या नहीं है, लेकिन जिस तरह से वह कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, वह अस्वीकार्य है.”

Image Source : PTI

मोदी ने रविवार को उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी में रविवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया था कि वह ‘भ्रष्टाचार हटाने’ की बात करते हैं जबकि विपक्ष ‘भ्रष्टाचार बचाने’की बात करता है.उन्होंने वादा किया कि 4 जून के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ और अधिक सख्त कार्रवाई की जाएगी.

क्या इस तरह प्रधानमंत्री को बात करनी चाहिए?

ममता बनर्जी ने कहा,”क्या इस तरह प्रधानमंत्री को बात करनी चाहिए? क्या होगा अगर मैं कहूं कि चुनाव के बाद भाजपा नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा? लेकिन मैं ऐसा नहीं कहूंगी क्योंकि यह लोकतंत्र में अस्वीकार्य है.उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘वास्तव में ‘मोदी की गारंटी’ का अभिप्राय 4 जून के बाद सभी विपक्षी नेताओं को जेल में डालना है.

NIA की टीम पर शनिवार को भीड़ ने कथित तौर पर उस समय हमला कर दिया था जब वह 2022 में पूर्वी मेदिनीपुर जिले में हुए धमाके के सिलसिले में 2 मुख्य संदिग्धों को गिरफ्तार करने गई थी.इस घटना को लेकर राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया और ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि संघीय जांच एजेंसी की टीम ने ग्रामीणों पर हमला किया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments