Sunday, September 29, 2024
Homeताजा खबरLok Sabha Election 2024 : 'मोदी झूठों के सरदार हैं', हरियाणा की...

Lok Sabha Election 2024 : ‘मोदी झूठों के सरदार हैं’, हरियाणा की रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी और पीएम मोदी पर साधा निशाना,जानें और क्या बोले ?

जगाधरी (हरियाणा), कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘झूठों का सरदार’ कहा और दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती है. हरियाणा में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए खरगे ने कहा कि लोग भाजपा से तंग आ चुके हैं.उन्होंने कहा,”कुछ लोग हैं जो ‘मोदी मोदी’ चिल्लाते हैं.वह ‘झूठों के सरदार’हैं,फिर भी आप ‘मोदी मोदी’करते हैं.मैं किसी को गाली नहीं देना चाहता और मैं मोदी के खिलाफ नहीं हूं.लेकिन मैं मोदी की विचारधारा के जरूर विरुद्ध हूं और मैं इसके खिलाफ लड़ रहा हूं.”

”आप लोकतंत्र को समाप्त करना चाहते हैं”

खरगे ने कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा की विचारधारा से लड़ रही है. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा,आप लोकतंत्र को समाप्त करना चाहते हैं और हम इसके खिलाफ लड़ रहे हैं.”

”देश की जनता आपसे ज्यादा समझदार है”

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘‘मोदी जी आपको लगता है कि आप समझदार हैं.इस देश की जनता आपसे ज्यादा समझदार है.लोग आपके खिलाफ लड़ रहे हैं.प्रधानमंत्री मोदी ने हर नागरिक के बैंक खाते में 15 लाख रुपये डालने, हर साल 2 करोड़ नौकरी देने और किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था’

खरगे ने सवाल किया, ‘‘तो वह झूठे हैं या अच्छे आदमी हैं? अगर मैं ऐसे प्रधानमंत्री को ‘झूठों का सरदार’ कहता हूं तो क्या गलत करता हूं?’’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments