Sunday, September 29, 2024
Homeजम्मू-कश्मीरJammu Bus Accident : जम्मू में बड़ा सड़क हादसा,गहरी खाई में गिरी...

Jammu Bus Accident : जम्मू में बड़ा सड़क हादसा,गहरी खाई में गिरी बस,15 लोगों की मौत,15 घायल

जम्मू, जम्मू कश्मीर के जम्मू जिले में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया,यहां श्रद्धालुओं को लेकर जा रही एक बस सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से 15 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य घायल हो गए. सभी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के चोकी चोरा क्षेत्र में तांगली मोड़ पर यह बस सड़क से फिसलकर करीब 150 फुट गहरी खाई में जा गिरी.जानकारी के मुताबिक ये बस हरियाणा के कुरुक्षेत्र क्षेत्र से तीर्थयात्रियों को शिव खोरी क्षेत्र में लेकर जा रही थी.

शायद ड्राइवर को नींद आ गई थी :ट्रांसपोर्ट कमिश्नर

परिवहन आयुक्त राजिंदर सिंह तारा ने कहा, “बस शिव खोड़ी की ओर जा रही थी.यहां कट बहुत सामान्य है, यहां कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए थी लेकिन शायद ड्राइवर को नींद आ गई थी.बस मुड़ने के बजाय सीधे चली गई और फिर नीचे गिर गई.इस दुर्घटना में करीब 15 लोग की मृत्यु हुई है और करीब 15 लोग घायल हुए हैं. घायलों को अखनूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जिनकी हालत गंभीर है, उन्हें जम्मू रेफर किया जा रहा है”

जानकारी के अनुसार बस में करीब 50 यात्री सवार थे. ये हादसा अखनूर शहर से करीब 15 किमी दूर हुई.जब बस अचानक सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान शुरू किया है एवं घायलों को अखनूर अस्पताल एवं जम्मू के सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल ले जाया गया.

हादसे पर राष्ट्रपति ने जताया दुख

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा, “जम्मू में अखनूर के नजदीक हुई बस दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments