Wednesday, October 16, 2024
HomeSarkari NaukariIRCTC Recruitment 2024: आईआरसीटीसी में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, 2...

IRCTC Recruitment 2024: आईआरसीटीसी में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, 2 लाख तक मिलेगी सैलरी, बस चाहिए ये योग्यता

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) ने AGM/ DGM और डिप्टी जनरल मैनेजर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसमें चयन के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट irctc.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

IRCTC Recruitment 2024: आवेदन की लास्ट डेट

आईआरसीटीसी की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 6 नवंबर 2024 तय की गई है. जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहतें हैं.पहले मांगी गई योग्यता को ध्यान से जरूर पढ़ें.

IRCTC Recruitment 2024: आयु सीमा

आईआरसीटीसी की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 55 वर्ष तय की गई है. आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन में बताई गई योग्यताएं पूरी करनी होंगी.

IRCTC Recruitment 2024: कितनी मिलेगी सैलरी

आईआरसीटीसी की इस वैकेंसी में AGM/DGM पदों के लिए 15,600 रुपये से 39,100 रुपये तक सैलरी तय की गई है. जबकि डिप्टी जनरल मैनेजर (वित्त) के लिए 70,000 रुपये से 2,00,000 रुपये तक सैलरी निर्धारित की गई है.

IRCTC Recruitment 2024: कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवारों को IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध प्रोफार्मा में आवेदन फॉर्म को पूरा भरना होगा. आवेदन को सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स (विजिलेंस हिस्ट्री, डीएआर क्लीयरेंस, पिछले 3 वर्षों के एपीएआर) के साथ रेलवे बोर्ड को भेजना होगा. इसके अतिरिक्त भरे हुए आवेदन की स्कैन कॉपी 6 नवंबर, 2024 तक deputation@irctc.com पर ई-मेल के माध्यम से भेजनी होगी.

IRCTC Recruitment 2024 Notification

इस खबर को भी पढ़ें : नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड ने 300 से ज्यादा पदों पर निकाली वैकेंसी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments