Saturday, September 28, 2024
Homeखेल-हेल्थIND VS BAN 2nd Test Live : कानपुर में बारिश के...

IND VS BAN 2nd Test Live : कानपुर में बारिश के कारण पहले दिन का खेल जल्दी खत्म, बांग्लादेश का स्कोर 107/3

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच आज से कानपुर में खेला जा रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.इस मुकाबले के लिए बारिश के कारण टॉस में देरी हुई.बता दें कि 2 मैचों की सीरीज में भारत ने पहला टेस्ट 280 रन से जीत लिया था. टीम इंडिया फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे है.

IND VS BAN 2nd Test : कानपुर में बारिश के चलते दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल समय से काफी पहले खत्म हो गया. पहले दिन केवल 35 ओवर ही डाले जा सके और बांग्लादेश ने 3 विकेट खोकर 107 रन बना लिए हैं.

IND VS BAN 2nd Test : कानपुर में भारी बारिश के चलते खेल को रोक दिया गया है. पहले खऱाब रोशनी के चलते मैच को रोका गया था. पूरे मैदान को कवर्स से ढक दिया गया है. फिलहाल बांग्लादेश ने 3 विकेट खोकर 107 रन बना लिए हैं. मोमिनुल हक 40 रन और मुशफिकुर रहीम 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

IND VS BAN 2nd Test : बांग्लादेश ने 3 विकेट पर 107 रन बना लिए हैं. फिलहाल मोमिनुल हक 40 रन और मुशफिकुर रहीम छह रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों के बीच अब तक चौथे विकेट के लिए 27 रन की साझेदारी हो चुकी है. हालांकि खराब रोशनी के चलते खेल रोक दिया गया है.टीम इंडिया की ओर से आकाश दीप ने 2 विकेट और आर अश्विन ने 1 विकेट हासिल किया है.

IND VS BAN 2nd Test : टीम इंडिया के लिए दूसरे सेशन की शुरुआत काफी शानदार हुई है. आरअश्विन ने इस सेशन के शुरू होते ही बांग्लादेश के कप्तान शांतो को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. शांतो ने इस मुकाबले में 57 गेंदों पर 31 रन बनाए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments