Friday, July 5, 2024
Homeखेल-हेल्थभारत-आयरलैंड के बीच पहला T-20 आज, यहां देखिए भारत की प्लेइगं इलेवन

भारत-आयरलैंड के बीच पहला T-20 आज, यहां देखिए भारत की प्लेइगं इलेवन

भारत-आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 आज से शुरु हो जाएगी. इस सीरीज का पहला मुकाबला आज ‘डबलिन द विलेज स्टेडियम’ में खेला जायेगा. भारतीय समयानुसार यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरु होगा. इससे पहले भारत और आयरलैंड के बीच 2 बार टी-20 सीरीज खेली गई है दोनो सीरीज में भारत ने आयरलैंड को मात दी है.

भारतीय की और से इस टीम में ऋतुराज गायकवाड को उप कप्तान बनाया गया है तथा टीम की कमान जसप्रीत बमुराह के हाथों में सौपी गई हैं इसके साथ ही टीम में यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया गया है.

इससे पहले भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचो की टी-ट्वेंटी सीरीज खेली गई थी जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था. अब भारत और आयरलैंड के बीच सीरीज शुरु होने वाली है अगर दोनों टीमों का ओवरऑल रिकॉर्ड देखें तो भारत को पलड़ा भारी रहा है. दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 5 बार टी-20 मुकाबले खेले गए है और सभी मैच भारत ने जीते है. भारत और आयरलैंड के बीच आखिरी टी-20 मुकाबला 28 जून 2022 को डबलिन में खेला गया था. इसे भारत ने 4 रन से जीता था. दोनों टीमों के बीच सभी मुकाबले आयरलैंड में ही खेले गए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments