Monday, July 1, 2024
HomeLoksabha Election 2024Amit Shah In Mp : ''देश में UCC लागू करेंगे,ये मोदी की...

Amit Shah In Mp : ”देश में UCC लागू करेंगे,ये मोदी की गारंटी है”,मप्र में बोले अमित शाह,राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना,जानें बड़ी बातें

गुना (मप्र), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस पर पर्सनल लॉ की वकालत करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार देश में समान नागरिक संहिता (UCC) लागू करेगी क्योंकि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी है. शाह मध्य प्रदेश में गुना लोकसभा सीट के अंतर्गत अशोकनगर जिले के पिपरई क्षेत्र में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, जहां से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं.

”हम पूरे देश में UCC लागू करेंगे”

शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ”राहुल बाबा, आप तुष्टीकरण के लिए कुछ भी कर सकते हैं. जब तक भाजपा है, पर्सनल लॉ नहीं होने देगी. ये हमारा वादा है और मोदी जी की गारंटी है कि हम पूरे देश में UCC लागू करेंगे जैसा कि हमने उत्तराखंड में किया है.”उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार ने देश से नक्सलवाद और आतंकवाद को खत्म कर दिया है.

”मोदी सरकार ने एक झटके में अनुच्छेद 370 को हटा दिया”

शाह ने कहा, ‘2019 में, मोदी सरकार ने एक झटके में अनुच्छेद 370 को हटा दिया. राहुल बाबा डराते थे कि खून की नदियां बह जाएंगी.अरे राहुल बाबा, यह कांग्रेस सरकार नहीं है.नरेन्द्र मोदी की सरकार को 5 साल हो गए.खून की नदियां छोड़ो. कंकर चलाने की हिम्मत नहीं हुई.”उन्होंने कहा, ‘सरकार ने देश को आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्त कराया है और मध्य प्रदेश को भी इससे मुक्त कराया है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments