Thursday, September 19, 2024
Homeताजा खबरHeavy Rain In Rajasthan: जयपुर समेत कई जिलों में सुबह से हो...

Heavy Rain In Rajasthan: जयपुर समेत कई जिलों में सुबह से हो रही तेज बारिश, कई इलाके जलमग्न, स्कूलों में छुट्टी, आज इन जिलों में बारिश का अलर्ट

राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश का दौर जारी है.लगातार हो रही बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है.इस बीच मौसम विभाग ने सोमवार यानि आज भी जयपुर समेत कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. जिसको देखते हुए राज्य सरकार ने जयपुर,भरतपुर,दौसा और सवाईमाधोपुर सहित 6 जिलों के सभी स्कूलों में सोमवार को छुट्टी घोषित कर दी गई है.

जयपुर में सुबह से बारिश का दौर जारी

जयपुर में सुबह से ही बारिश का दौर जारी है. जिसके चलते शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए और लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.सड़कों पर भरे पानी के कारण जगह-जगह जाम के हालात हैं.वहीं मौसम विभाग ने जयपुर के लिए भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी कर रखा है.जिसके चलते जयपुर समेत पूरे जिले में आज स्कूलों को बंद रखा गया है.

इन जिलों के लिए जारी किया ऑरेंज अलर्ट

मौसम विभाग ने जयपुर, जयपुर शहर, दौसा, सवाईमाधोपुर, करौली, टोंक जिलों के बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. और कहा है कि इन जिलों में कुछ स्थानों पर रुक-रुक कर हल्की से मध्यम वर्षा वर्षा दौर जारी रहने और कहीं-कहीं भारी वर्षा की प्रबल संभावना है.

इन जिलों के जारी किया येलो अलर्ट

मौसम विभाग ने कोटा, बारां, बूंदी, भरतपुर, अलवर, नागौर, धौलपुर, सीकर जिलों के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है और कहा है कि इन जिलों में कही पर कहीं हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments