Friday, September 20, 2024
HomeSarkari NaukariHAL Recruitment 2024: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड में असिस्टेंट और ऑपरेटर की निकली...

HAL Recruitment 2024: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड में असिस्टेंट और ऑपरेटर की निकली वैकेंसी, इस तारीख से पहले करें अप्लाई

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने यूपी लखनऊ डिवीजन में असिस्टेंट और ऑपरेटर पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी HAL की ऑफिशियल वेबसाइट hal-india.co.in पर जाना होगा. वहीं आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 सितंबर 2024 तय की गई है.

HAL Recruitment 2024 : आयु सीमा

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी.

HAL Recruitment 2024 : पदों का विवरण

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड की इस भर्ती में कुल 30 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें असिस्टेंट के 3 पद, ऑपरेटर के 27 पद पर नियुक्ति की जाएगी. इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

HAL Recruitment 2024 : आवेदन शुल्क

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड की इस भर्ती में आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 200 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा. वहीं आरक्षित वर्गों SC, ST, दिव्यांग और अन्य उम्मीदवारों को शुल्क नहीं भरना है.

HAL Recruitment 2024 Notification

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments