Thursday, September 19, 2024
HomeSarkari NaukariECGC Recruitment 2024: भारत सरकार की इस कंपनी में PO पद पर...

ECGC Recruitment 2024: भारत सरकार की इस कंपनी में PO पद पर निकली वैकेंसी, इस तारीख से पहले करें अप्लाई, जानें डिटेल्स

सरकारी नौकरी के लिए तैयारी रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. ईसीजीसी ( Export Credit Guarantee Corporation Of India) ने PO पद पर वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए प्रोबेशनरी ऑफिसर की भर्ती की जाएगी. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट ecgc.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

ECGC Recruitment 2024: आवेदन करने की लास्ट डेट

ECGC की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 13 अक्टूबर 2024 तय की गई है. इस डेट के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं अंतिम तारीख से पहले जरूर कर दें.

ECGC Recruitment 2024: पदों का विवरण

ECGC की इस भर्ती के तहत कुल 40 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें अनारक्षित के 16 पद, EWS के 03 पद, OBC के 11 पद, SC के 06 पद ,ST के 04 पद पर नियुक्ति की जाएगी.

ECGC Recruitment 2024: शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. ज्यादा जानकारी के लिए जॉब नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

ECGC Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

ECGC की इस भर्ती के लिए आवेदन के दौरान अभ्यर्थियों को 900 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में भुगतान करने होंगे. वहीं SC/ST/पीडब्ल्यूबीडी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए यह शुल्क 175 रुपये निर्धारित किया गया है.

ECGC PO Recruitment 2024 Notification

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments