Thursday, July 4, 2024
Homeताजा खबरAnant Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग समारोह संपन्न,3...

Anant Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग समारोह संपन्न,3 दिन चले फंक्शन्स में क्या हुआ,कौन कौन हुआ शामिल,देखें

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही 7 जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं.शादी से पहले अंबानी परिवार ने दोनों के प्री वेडिंग कार्यक्रम का आयोजन किया.यह फंक्शन्स गुजरात के जामनर में धूमधाम से संपन्न हो गए हैं.जामनगर में 3 दिनों तक चले समारोह में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कलाकार सहित कई नामचीन हस्तियों मौजूद रहीं

Image Source : PTI

प्री वेडिंग के तीन दिन चले कार्यक्रम

पहले दिन के समारोह को ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ का नाम दिया गया,जहां मेहमानों से ‘कॉकटेल पोशाक’पहनी.दूसरे दिन ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ की मेजबानी की गई, जिसमें ‘जंगल फीवर’ का ड्रेस कोड रखा गया.तीसरे दिन के लिए, दो कार्यक्रमों – ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हस्ताक्षर’ की योजना बनाई गई .पहला कार्यक्रम एक आउटडोर कार्यक्रम रहा जहां मेहमानों ने जामनगर की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लिया और अंतिम कार्यक्रम के लिए ‘हेरिटेज भारतीय परिधान’ का ड्रेस कोड रखा गया था.

Image Source : PTI

बॉलीवुड के ये स्टार्स रहे मौजूद

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन का जश्न गुजरात के जामनगर में 3 दिन तक चला. इस दौरान खूब रौनक रही.प्री वेडिंग फंक्शन में जहां शाहरुख खान से लेकर सलमान खान सहित बॉलीवुड के तमाम स्टार्स अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक, रजनीकांत, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और सैफ अली खान, अनिल कपूर, जीतेंद्र, अक्षय कुमार, अजय देवगन, रानी मुखर्जी, शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी शामिल हुए. इतना ही नहीं, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, बेबी राहा, नीतू कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी सहित बॉलीवुड के तमाम बड़े नाम इस प्री वेडिंग सेरेमनी के गवाह बने,तो वहीं मार्क जुकरबर्ग, इवांका ट्रंप और बिल गेट्स्ट जैसे इंटरनेशनल दिग्गज भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने. ग्लोबल पॉप सिंगर रिहाना ने भी कपल के प्री वेडिंग बैश में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी.

Image Source : PTI

तीनों खान ने दी शानदार प्रस्तुति

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के आयोजनों में अभिनेता शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अपनी प्रस्तुति दी.तीनों खान ने इस मौके पर फिल्म ‘आरआरआर’के ऑस्कर विजेता तेलुगू गीत ‘नाटू नाटू’ की धुन पर थिरके.समारोह में शाहरुख और सलमान ने अपनी-अपनी एकल प्रस्तुतियां भी दीं. पार्टी में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान-सैफ अली खान, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और अनन्या पांडे ने भी मंच पर आकर लोगों का मनोरंजन किया.

Image Source : PTI

नीता अंबानी ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

नीता अंबानी की परफॉर्मेंस ने पूरी महफिल लूट ली. दरअसल परंपरा और आध्यात्मिकता को श्रद्धांजलि देते हुए, नीता अंबानी ने शक्ति और धैर्य की प्रतीक मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भजन, विश्वंभरी स्तुति पर मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस दी थी. इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Image Source : Social Media


इस कार्यक्रम में भाग लेने वालों में मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, गौतम अडाणी और परिवार, टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन, आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और उनका परिवार, गोदरेज परिवार, इन्फोसिस के प्रमुख नंदन नीलेकणि,पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका भी उपस्थित लोगों में शामिल थीं.

Image Source : PTI
Image Source : PTI

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के साथ जामनगर में शानदार परफॉर्मेंस दी,आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी अनाउंस होने के बाद दीपिका पहली बार किसी पार्टी में शामिल हुई थी.

अनंत राधिका के प्री वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान अपने परिवार के साथ पहुंचे.इस दौरान गौरी खान,सुहाना से लेकर किंग खान तक बेहद शानदार लुक में नजर आए .

Image Source : PTI
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments