Thursday, July 4, 2024
Homeताजा खबरAnant Ambani Pre Wedding:अनंत अंबानी और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन आज...

Anant Ambani Pre Wedding:अनंत अंबानी और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन आज से हुए शुरू,प्रोग्राम की रखी गई ये थीम,मशहूर हस्तियां पहुंची जामनगर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन्स आज से गुजरात के जामनगर में शुरू होने जा रहे हैं.तीन दिन चलने वाला आयोजन बहुत ही भव्य तरीके से हो रहे है.वहीं इस सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए बॉलावुड से लेकर हॉलीवुड के स्टार्स 29 फरवरी को जामनगर पहुंच चुके हैं.हॉलीवुड की पॉप सिंगर स्टार रिहाना यहां परफॉर्म करने वाली हैं और गुरुवार को जामनगर पहुंच गई.इनके अलावा अर्जुन कपूर,अमिताभ बच्चन,रणबीर कपूर,आलिया भट्ट,शाहरुख खान समेत कई दिग्गज कलाकार इस प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल हो रहे हैं.आपको बता दें मेहमानों के लिए अलग-अलग दिन के हिसाब से थीम पार्टी रखी गई है. 1 मार्च की शाम मेहमानों के लिए ‘इवनिंग इन एवरलैंड-थीम’ कॉकटेल पार्टी रखी गई है.

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में रौनक बढ़ाने के लिए सितारों के पहुंचने का सिलसिला जारी है.बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सितरे भी नजर आएंगे.’जवान’ फिल्म के निर्देशक एटली सपरिवार जामनगर पहुंच चुके हैं.स्टारकिड्स के बीच लोकप्रिय सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी भी उत्सव में शरीक हो रहे हैं.इनके अलावा दीपिका-रणवीर भी जामगनर पहुंच गए है.भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी के साथ जामनगर पहुंच गए हैं.

प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए जामनगर को क्यों चुना गया ?

नीता अंबानी ने बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन से पहले एक वीडियो जारी किया है.इसमें वह कहती नजर आ रही हैं, ‘अपनी पूरी जिंदगी में मैं कला और संस्कृति से बहुत प्रभावित रही हूं. मैं इसके प्रति जुनूनी रही हूं.जामनगर का हमारे दिलों में बसता है.हमारे लिए इसका विशेष महत्व है.मुकेश और उनके पिता ने रिफाइनरी की शुरुआत की. मेरा करियर यहां से शुरू हुआ.

3 दिन चलने वाले कार्यक्रमों की रखी गई ये थीम

पहले दिन के समारोह को ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ का नाम दिया गया है,जहां मेहमानों से ‘कॉकटेल पोशाक’ पहनने की उम्मीद की जाती है.दूसरे दिन ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ की मेजबानी की जाएगी, जिसमें ‘जंगल फीवर’ का ड्रेस कोड होगा.तीसरे दिन के लिए, दो कार्यक्रमों – ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हस्ताक्षर’ की योजना बनाई गई है.पहला कार्यक्रम एक आउटडोर कार्यक्रम होगा जहां मेहमान जामनगर की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेंगे और अंतिम कार्यक्रम के लिए वे ‘हेरिटेज भारतीय परिधान’पहनेंगे.

राजस्थान में 2022 में हुई सगाई

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं.राधिका एनकोर हेल्थकेयर के CEO वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं.अनंत और राधिका बचपन के दोस्त रहे हैं.उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी.

सचिन तेंदुलकर पहुंचे जामनगर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे.

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और उनके पति और बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments