Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरKalki 2898AD: Amitabh Bachchan ने बेटे के साथ देखी 'Kalki2898 AD',अभिषेक बच्चन...

Kalki 2898AD: Amitabh Bachchan ने बेटे के साथ देखी ‘Kalki2898 AD’,अभिषेक बच्चन ने फिल्म देखकर कही ये बात

मुंबई,फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोमवार को कहा कि उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और कुछ दोस्तों के साथ मुंबई के एक थिएटर में पहली बार अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ देखी. अमिताभ ने बड़े बजट की इस विज्ञान कथा शैली फिल्म में अमर योद्धा अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जिसके लिए उनकी काफी प्रशंसा हो रही है.उन्होंने रविवार को अपने घर ‘जलसा’ के बाहर प्रशंसकों से साप्ताहिक मुलाकात की और इसके बाद फिल्म देखी.

Image Credit: Amitabh Bachchan Blog

अभिनेता (81) ने अपने निजी ब्लॉग पर इससे जुड़ी कई तस्वीरें साझा कीं हैं. हिंदू महाकाव्य महाभारत और विज्ञान कथा शैली का मिश्रण कही जाने वाली ‘कल्कि 2898 एडी’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है जबकि यह वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है.

फिल्म ने अब तक की 400 करोड़ से अधिक की कमाई

यह फिल्म कथित तौर पर 600 करोड़ रुपये के बजट से बनी है.गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म अबतक 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है.इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी हैं.दिशा पटानी, शाश्वत चटर्जी और शोभना प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

अभिषेक ने फिल्म देखकर कही ये बात

पिता की फिल्म देखने के बाद अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू शेयर किया। उन्होंने सिर्फ एक शब्द में पूरी कहानी बयां कर दी है। अभिषेक ने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘वाओ’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments