Wednesday, October 2, 2024
HomeSarkari NaukariAIIMS Jobs 2024 : एम्स में निकली भर्ती,67700 मिलेगी सैलरी,ऐसे करें आवेदन,जानें...

AIIMS Jobs 2024 : एम्स में निकली भर्ती,67700 मिलेगी सैलरी,ऐसे करें आवेदन,जानें जॉब से जुड़ी डिटेल

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(AIIMS)ने सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) के पदों पर भर्ती निकाली है. जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं वो ऑफिशियल वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन की अंतिम तिथि : इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं 6 जून 2024 से पहले अप्लाई कर सकते हैं.

एम्स की भर्ती का विवरण : इस भर्ती के जरिए 75 पदों पर भर्ती की जाएगी.वहीं आवेदन शुल्क के तौर पर 1000 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा

AIIMS की भर्ती के लिए आयु सीमा : एम्स की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 45 वर्ष या उससे कम होनी चाहिए.तभी उनको आवेदन के योग्य माना जाएगा.

एम्स की भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता : इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल की डिग्री होनी चाहिए.साथ ही संबंधित विषय में MD/MS/DNB/डिप्लोमा होना चाहिए.

ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन : इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन चयन समिति द्वारा आयोजित वॉक इन इंटरव्यू (साक्षात्कार) के आधार पर होगा.साक्षात्कार के लिए उम्मीदवार को इंटरव्यू स्थल रिपोर्टिंग समय से पहले पहुंचना है.ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल साइट,जॉब नोटिफिकेशन देखें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments