Thursday, July 4, 2024
Homeताजा खबरमार्क जुकरबर्ग ने भारत के लिए कह दी यह बात...

मार्क जुकरबर्ग ने भारत के लिए कह दी यह बात…

मुंबई। मेटा के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने कहा है कि लोगों और व्यवसायों के बीच काम करने के बेहतर तरीके के रूप में मैसेजिंग की स्वीकार्यता बढ़ रही है और भारत दुनिया में इस मामले में अगुवा है। सोशल मीडिया क्षेत्र की दिग्गज कंपनी ने बुधवार को यहां कई नए टूल का अनावरण किया है। इनके जरिये व्हॉट्सएप का इस्तेमाल कर कारोबार को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

जुकरबर्ग ने कहा कि कंपनी ने अपने मैसेजिंग प्रारूप, समूह चैट और प्रसारण चैनलों के साथ नवोन्मेषण जारी रखा है। मुंबई में एक कार्यक्रम को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए जुकरबर्ग ने कहा आज हम जिन चीजों की बात करते हैं, भारत उनमें से काफी में अगुवा की भूमिका में है। भारत इस मामले में दुनिया की अगुवाई कर रहा है कि कैसे लोगों और व्यवसायों ने मैसेजिंग को चीजों को बेहतर करने के तरीके के रूप में अपनाया है।

इस मौके पर मेटा सत्यापित बैज और भुगतान सेवा का विस्तार जैसी घोषणाएं भी की गई। इसके जरिये सीधे चैट में खरीदारी पूरी करने की सुविधा मिलेगी। जुकरबर्ग ने व्हॉट्सएप फ्लो का भी जिक्र किया, जिससे कारोबार क्षेत्र को चैट थ्रेड्स के साथ अपने अनुभव को अनुकूलित करने में मदद मिलेगी।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments