Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबर'Delhi में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश रची जा रही है...',AAP की...

‘Delhi में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश रची जा रही है…’,AAP की मंत्री आतिशी ने किया दावा,BJP और केंद्र सरकार को लेकर कही बड़ी बात,जानें क्या कहा

नई दिल्ली, दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए एक बड़ी राजनीतिक साजिश रच रही है. आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि पिछले कुछ महीनों में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जो इस आशंका की ओर इशारा करती हैं.

”दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाएगा”

आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल की सरकार के खिलाफ एक बहुत बड़ा राजनीतिक षडयंत्र तैयार किया जा रहा है.आने वाले कुछ दिनों में भाजपा शासित केंद्र सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है.दिल्ली में पिछले कई दिनों से किसी भी अफसर की पोस्टिंग नहीं हो रही है.दिल्ली में कई विभाग खाली हैं. LG साहब पिछले एक हफ्ते से MHA को बिना किसी कारण दिल्ली सरकार के खिलाफ चिट्ठी लिख रहे हैं.एक 20 साल पुराने केस को उठाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री के सचिव को बर्खास्त कर दिया गया.ये सब बताता है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश हो रही है.” नौकरशाहों ने आदर्श आचार संहिता का हवाला देते हुए मंत्रियों द्वारा बुलाई बैठकों में आना बंद कर दिया है. उपराज्यपाल दिल्ली सरकार के कामकाज को लेकर गृह मंत्रालय को पत्र लिख रहे हैं.”

”अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी एक फर्जी केस में”

AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी एक फर्जी केस में बिना किसी सबूत के हुई है.ये दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने की एक साजिश है. जो अरविंद केजरीवाल ने वादा किया कि वे दिल्ली की महिलाओं को प्रति माह 1000 रुपये देंगे, इसे रोकने की साजिश राजनीतिक प्रतिद्वंदियों द्वारा की जा रही है.”

”दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को हरा नहीं सकते”

आतिशी ने आगे कहा, “.भाजपा को पता है कि चाहें वे कितना भी जोर लगा लें, वे दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को हरा नहीं सकते.दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल से प्यार करते हैं, दिल्ली के लोग AAP को पसंद करते हैं और दिल्ली के लोग भाजपा की हरसंभव कोशिश के बाद AAP को ही वोट देते हैं.ये(भाजपा) दिल्ली में चुनाव जीतने वाले नहीं है, इसलिए ये साजिश कर रहे हैं कि दिल्ली की चुनी हुई अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराया जाए.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments