Monday, July 1, 2024
Homeताजा खबरHelicopters Collide in Malaysia : मलेशिया में रिहर्सल के दौरान 2 सैन्य...

Helicopters Collide in Malaysia : मलेशिया में रिहर्सल के दौरान 2 सैन्य हेलिकॉप्टर आपस में टकराए,10 लोगों की मौत,देखें Video

कुआलालंपुर,मलेशिया में 2 हेलिकॉप्टर आपस में टकराकर क्रैश हो गए.इस हादसे में हेलिकॉप्टर में सवार 10 लोगों की मौत हो गई.जानकारी के अनुसार मलेशियाई नौसेना के दोनों हेलिकॉप्टर रॉयल मलेशियन नेवी सेलिब्रेशन के लिए अभ्यास कर रहे थे इस दौरान दोनों हेलिकॉप्टर आपस में टकरा गए.जिसमें दोनों हेलिकॉप्टर में सवार 10 क्रू मेंबर की मौत हो गई.

मलेशियाई नौसेना ने कहा कि मंगलवार को एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान दो सैन्य हेलिकॉप्टर आपस में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जिससे उनमें सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई. नौसेना ने एक संक्षिप्त बयान में बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब हेलिकॉप्टर नौसेना की 90वीं वर्षगांठ के जश्न की तैयारी के लिए उत्तरी पेराक राज्य में एक नौसैनिक अड्डे पर प्रशिक्षण में हिस्सा ले रहे थे.

नौसेना की 90वीं वर्षगांठ अगले महीने

बता दें कि नौसेना की 90वीं वर्षगांठ अगले महीने है. बयान के मुताबिक,”दोनों हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.नौसेना ने बयान में बताया कि मृतकों की पहचान के लिए शव अस्पताल भेज दिये गए हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मलेशिया में 2 हेलिकॉप्टर आपस में टकराकर क्रैश होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दोनों हेलिकॉप्टर उड़ान भरते हैं और कुछ ही सेकेंड में दोनों के रोटर आपस में टकरा जाते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments