Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरराजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका,महेंद्रजीत सिंह मालवीय बीजेपी में शामिल,लेकिन पार्टी...

राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका,महेंद्रजीत सिंह मालवीय बीजेपी में शामिल,लेकिन पार्टी में शामिल होते ही पीएम मोदी से कर डाली ये मांग

Mahendrajeet Singh Malviya News: राजस्थान में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है। महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने आज प्रदेश बीजेपी कार्यालय में बीजेपी ज्वॉइन कर ली है,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मालवीय को माला पहनाई और उनका स्वागत किया,इस मौके पर पार्टी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सह प्रभारी विजय राहटकर, राजेंद्र राठौड़ और अरुण चतुर्वेदी मौजूद थे.मालवीय ने कहा कि आज नहीं तो कल मानगढ़ राष्ट्रीय स्मारक घोषित होना चाहिए। यह मेरी पीएम मोदी से मांग है।

विधायक पद से दिया इस्तीफा

बीजेपी में शामिल होने के बाद मालवीय ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि उनकी पत्नी रेशम मालवीय को बीजेपी उनके स्थान पर टिकट दे सकती है। जबकि महेंद्र जीत मालवीय को लोकसभा का टिकट मिलना तय माना जा रहा है। महेंद्र जीत सिंह मालवीय ने इस अवसर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कुछ लोगों से घिरी हुई है। सियासी जानकारों का कहना है कि मालवीय के कांग्रेस छोड़ने से नुकसान हो सकता है। क्योंकि मालवीय बड़े आदिवासी नेता माने जाते है। डूंगरपुर और बांसवाड़ा में कांग्रेस कमजोर हो सकती है.

कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

कांग्रेस विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस आज कुछ लोगों के बीच घिर गई है। देश और जनता के लिए पहले जैसा विजन भी नहीं है।

”डबल इंजन की सरकार का काम पूरी दुनिया देख रही”

बीजेपी की सदस्यता लेने से पहले जब महेंद्रजीत सिंह मालवीय भाजपा मुख्यालय पहुंचे तब मीडिया ने उन्हें घेर लिया था.मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए आज देश में विकास का मुद्दा सबसे बड़ा मुद्दा है.डबल इंजन की सरकार से देश और प्रदेश विकास की राह पर दौड़ रहे हैं। जो कार्य हो रहा है, उसे पूरी दुनिया देख रही है।

”कांग्रेसी नेताओं को अयोध्या जाने से रोक दिया था”

महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने आगे कहा कि 22 जनवरी को जब अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी. तब मेरा भी वहां जाने का मन था लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने कांग्रेसी नेताओं को अयोध्या जाने से रोक दिया था.इससे मुझे बड़ी ठेस लगी क्योंकि मैं सनातन को मानने वाला व्यक्ति हूं.देवी देवताओं की पूजा करने वाला व्यक्ति हूं।

”अपने घर लौट आया हूं”

भाजपा में शामिल होने के बाद महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि वे तो बचपन से ही भाजपा से प्रभावित थे। भाजपा के छात्र संगठन एबीवीपी के बेनरतले ही वे स्कूल में प्रेसिडेंट बने थे। बाद में कॉलेज के उपाध्यक्ष और अध्यक्ष भी एबीवीपी के बेनरतले ही बने थे। पहली बार सरपंच बनकर ने सीधे प्रधान बन गए थे। वर्ष 1998 में भाजपा के टिकट पर ही लोकसभा सांसद बने थे। बाद में वे कांग्रेस में चले गए थे। अब वे फिर से अपने परिवार में लौट आए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments