Wednesday, July 3, 2024
Homeदिल्लीबीजेपी ने कहा 'सुनीता केजरीवाल के दर्द के लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार'

बीजेपी ने कहा ‘सुनीता केजरीवाल के दर्द के लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार’

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के “दर्द” के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया है। यह हमला सुनीता केजरीवाल द्वारा एक वीडियो बयान जारी करने के कुछ घंटों बाद शुरू किया गया था जिसमें उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और दिल्ली के लोगों के लिए आप प्रमुख का संदेश पढ़ा था।

अरविंद केजरीवाल को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले से जुड़ी मनी-लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पिछले हफ्ते प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि सुनीता केजरीवाल को इतने दर्द से बोलने के लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं.

“अरविंद केजरीवाल इतने दर्द से बोलने के लिए जिम्मेदार हैं। बेहतर होता कि जिस दिन अरविंद केजरीवाल सरकारी सुविधाएं, घर, कार और सुरक्षा ले रहे थे, उस दिन उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की होती क्योंकि उन्होंने इन्हें न लेने की कसम खाई थी।” लाभ। उन्हें यह प्रेस कॉन्फ्रेंस तब करनी चाहिए थी जब वे भव्य बंगले में घुसे थे, जब दिल्ली के करदाताओं का पैसा बर्बाद किया जा रहा था, जब दिल्ली के युवाओं को एक के साथ एक बोतल मुफ्त दी गई थी या जब 100 करोड़ रुपये का लेनदेन अरविंद केजरीवाल द्वारा किया गया था। , “उन्होंने शनिवार को कहा।

उन्होंने कांग्रेस और आप दोनों पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाया।

“कांग्रेस एक समय आप की सरकार की नीतियों की आलोचना करती थी, लेकिन अब उन्हें समर्थन दे रही है। कांग्रेस नेता अजय माकन इस घोटाले की रिपोर्ट करने वाले व्यक्ति थे। अरविंद केजरीवाल शीला दीक्षित और सोनिया गांधी की आलोचना करते थे और अब राहुल गांधी के साथ मित्रता का परिचय दे रहे हैं। वास्तव में दोनों कांग्रेस और आप भ्रष्ट हैं और एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चुनाव लड़ना चाहते हैं।”

पूर्व नौकरशाह सुनीता केजरीवाल ने शनिवार दोपहर को अरविंद केजरीवाल का पत्र पढ़ा। “मेरे प्यारे देशवासियो, मुझे गिरफ़्तार कर लिया गया है। चाहे मैं जेल के अंदर रहूँ या न रहूँ, मैं देश की सेवा करता रहूँगा। मेरा पूरा जीवन देश के लिए समर्पित है। मैंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है और मैं यह जानता हूँ।” जारी रहेगा। इसलिए, इस गिरफ्तारी ने मुझे आश्चर्यचकित नहीं किया है,” उन्होंने केजरीवाल के हवाले से कहा।

अरविंद केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से भाजपा सदस्यों से नफरत नहीं करने को कहा और कहा कि कोई भी जेल उन्हें ”अंदर नहीं रख सकती।”

इस बीच शनिवार शाम को सुनीता केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में अपने पति से मुलाकात की.

अरविंद केजरीवाल 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं। उन्होंने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है।

भाजपा मांग कर रही है कि केजरीवाल नैतिक आधार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें। हालाँकि, आप ने कहा है कि वह जेल से सरकार चलाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments