Saturday, July 6, 2024
Homeजयपुरजयपुर में PNB बैंक के अंदर दिनदहाड़े फायरिंग,बैंक कैशियर को लगी गोली,मामले...

जयपुर में PNB बैंक के अंदर दिनदहाड़े फायरिंग,बैंक कैशियर को लगी गोली,मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी

Jaipur News :राजधानी जयपुर में जोशी मार्ग झोटवाड़ा इलाके में पंजाब नेशनल बैंक के अंदर घुसकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी.इस दौरान एक गोली बैंक के कैशियर को लग गई और वो गंभीर रूप से घायल हो गए.जानकारी के अनुसार एक बदमाश को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया जबकि दूसरे फरार बदमाश को भी पुलिस ने धरदबोचा.फायरिंग की इस तरह की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई है.

इस घटना के दौरान का एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है, वीडियो में भीड़ ने एक बदमाश को पकड़ रखा है और उसकी जमकर पिटाई हो रही है,हालांकि कुछ समय बाद वहां पुलिस पहुंच गई थी और बदमाश को भीड़ से निकालकर पुलिस की गाड़ी में बैठा दिया.तब जाकर मामला शांत हुआ.वहीं घायल बैंकके को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लूटा का दूसरा आरोपी भी पकड़ा

बैंक लूटने वाले 2 आराेपियों में से एक को वहां मौजूद भीड़ ने पकड़ लिया था.जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं डॉग स्क्वॉयड की मदद से पुलिस ने भागने वाले दूसरे आरोपी को भी दबोच लिया.दोनों की पहचान हो चुकी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments