Saturday, July 6, 2024
Homeजयपुरजयपुर में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भांजी लाठियां,वाटर कैनन का भी इस्तेमाल,बैरिकेडिंग...

जयपुर में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भांजी लाठियां,वाटर कैनन का भी इस्तेमाल,बैरिकेडिंग तोड़ बढ़ रहे थे आगे

Rajasthan Youth Congress : बुधवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में विभिन्न मांगों को लेकर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. शहीद स्मारक से शुरू हुआ यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जब सीएम हाउस का घेराव करने के लिए आगे बढ़ रहा था उसी समय पुलिस से झड़प हुई. फिर पुलिस ने यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया. साथ ही भीड़ को तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल भी किया गया.

बैरिकेडिंग तोड़ी तो पुलिस ने किया लाठी चार्ज

यूथ कांग्रेस की तरफ से बुधवार को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन का आयोजन किया गया.इस दौरान यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए.सभी कार्यकर्ता जयपुर के शहीद स्मारक पर एकत्रित हुए.उसके बाद कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए अपने प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री के आवास के घेराव के लिए रवाना हुए.इस बीच पुलिस ने उन्हें बेरिकेडिंग लगाकर रोक लिया.लेकिन कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़ दी. इस पर पुलिस की ओर से कार्यकर्ताओं को खदेड़ने करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया.

बीवी श्रीनिवास बोले- झूठे वादे कर बनाई सरकार

सभा के दौरान यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने कहा कि इन लोगों ने झूठे वादे कर सरकार बनाई. सरकार बनने के बाद एक भी वादा पूरा नहीं किया. इन्होंने 2014 में कहा कि सबके खाते में 15-15 लाख रुपए आ जाएंगे, लेकिन नहीं आए. यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन में विधायक मनीष यादव, पूर्व विधायक इंद्राज गुर्जर, कार्यकारी अध्यक्ष यशवीर सुरा, धीरेंद्र मूंड सहित दर्जनों की संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता मौजूद रहे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments