Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरएलन मस्क के खिलाफ Twitter के पूर्व CEO पराग अग्रवाल सहित इन...

एलन मस्क के खिलाफ Twitter के पूर्व CEO पराग अग्रवाल सहित इन अधिकारियों ने दर्ज कराया केस,पढ़ें आखिर क्यों दर्ज कराया केस ?

न्यूयॉर्क, टेस्ला और स्पेसएक्स के प्रमुख एलन मस्क के खिलाफ Twitterके पूर्व CEO पराग अग्रवाल और मुख्य कानूनी अधिकारी विजया गड्डे सहित कंपनी की पिछली नेतृत्व टीम ने मुकदमा दर्ज कराया है.इसमें कहा गया गया है कि अरबपति कारोबारी ने उन्हें बिना किसी कारण के निकाल दिया और 12.8 करोड़ अमेरिकी डॉलर के बकाये का भुगतान नहीं कर रहे हैं.

पराग अग्रवाल, गड्डे, ट्विटर के पूर्व मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सेगल और जनरल काउंसिल सीन एडगेट ने कैलिफोर्निया के उत्तरी जिले के अमेरिकी जिला न्यायालय में टेस्ला और स्पेसएक्स के प्रमुख और एक्स कॉर्प के खिलाफ मुकदमा दायर किया है.

मुकदमे में क्या कहा गया है ?

मुकदमे में कहा गया है कि मस्क के मन में अग्रवाल, गड्डे, सेगल और एडगेट के लिए बहुत अधिक गुस्सा है, क्योंकि इन लोगों ने मस्क के ट्विटर सौदे से पीछे हटने की कोशिश करने के दौरान ट्विटर के सार्वजनिक शेयरधारकों के हितों का जोरदार प्रतिनिधित्व किया.मुकदमे में यह भी कहा गया है कि उनके प्रयासों के चलते मस्क ने जीवन भर बदला लेने की कसम खाई है.पराग अग्रवाल ने 2011 से 2022 तक ट्विटर में काम किया और 29 नवंबर, 2021 से 27 अक्टूबर, 2022 तक मंच के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रहे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments