Monday, May 27, 2024
More
    HomeMP- CGवोटिंग के बाद 'कूल-कूल' हैं पांडे जी! 'आप' की चाहत का वीडियो...

    वोटिंग के बाद ‘कूल-कूल’ हैं पांडे जी! ‘आप’ की चाहत का वीडियो देख वोटर्स हुए बेकाबू

    दमोह- मध्यप्रदेश में नई विधानसभा के गठन के लिये 17 नवंबर को मतदान हो चुका है, अब सबकी निगाहें तीन दिसंबर को होने वाली मतगणना पर आकर टिक गई है। उम्मीदवार अपने-अपने जीत के दावे कर रहे हैं। इसी बीच एक उम्मीदवार ऐसी भी हैं जिन्हें हार-जीत की कोई फिक्र ही नहीं है। चुनाव के परिणामों से दूर वे अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं। दरअसल, दमोह विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार चाहत पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में चाहत पांडेय जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं।

    इस एक मिनट 6 सेकेंड के वायरल वीडियो में चाहत पांडेय ने जबरदस्त डांस किया है। चाहत पांडेय ने वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। चाहत पांडेय इस वीडियो में सारा अली खान की फिल्म सिंबा के गाने ‘लड़की आंख मारे’ के गाने पर डांस कर रही हैं। चाहत पांडेय विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान भी सुर्खियों में थीं।

    कौन हैं चाहत पांडेय
    चाहत पांडेय मध्यप्रदेश के दमोह जिले की रहने वाली हैं। वह टीवी एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी हैं। पढ़ाई खत्म करने के बाद चाहत पांडेय ने इंदार से एक्टिंग की पढ़ाई की। एक्टिंग की पढ़ाई करने के बाद वह काम की तलाश में मुंबई चली गईं। 2016 में उन्होंने टीवी सीरियल पवित्र बंधन में काम किया है। चाहत पांडेय कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। वह टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।

    दमोह से लड़ रही हैं चुनाव
    चाहत पांडेय को आम आदमी पार्टी (आप) ने दमोह विधानसभा सीट से टिकट दिया है। दमोह विधानसभा सीट से बीजेपी के सीनियर नेता जयंत मलैया चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने मौजूदा विधायक अजय टंडन को टिकट दिया है। अपने पक्ष में वोटिंग करने पहुंची चाहत पांडेय ने कहा था कि वह व्यवस्था परिवर्तन के लिए विधानसभा का चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा था कि सत्ता परिवर्तन के लिए चुनाव मैदान में नहीं हैं।


    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments