Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरखालिस्तानी आतंकवादी निज्जर की हत्या का वीडियो आया सामने, प्लानिंग से हुई...

खालिस्तानी आतंकवादी निज्जर की हत्या का वीडियो आया सामने, प्लानिंग से हुई थी हरदीप सिंह की हत्या

कनाडा में भारत के मोस्ट वांटेड खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के नौ महीने बाद घटना का कथित वीडियो फुटेज सामने आया है। वीडियो काफी दूर लगे कैमरे में कैद हो गया। फुटेज को एक से अधिक सोर्स ने वेरीफाई किया है। अब निज्जर की हत्या का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि निज्जर अपने ग्रे कलर के डॉज रैम पिकअप ट्रक से गुरुद्वारे की पार्किंग से निकल रहा है। पार्किंग की बगल वाली लेन में एक सफेद सेडान गाड़ी भी उसके साथ-साथ आगे बढ़ती दिख रही है। जैसे ही वह बाहर निकलने के करीब पहुंचता है, सफेद कार निज्जर के सामने आ जाती है और उसके ट्रक को रोक देती है। फिर, दो लोग ट्रक की ओर दौड़ते हैं और निज्जर को गोली मारकर घटनास्थल से भाग जाते हैं। हमलावर सिल्वर कलर की टोयोटा कैमरी से भागते दिख रहे हैं। 

https://youtu.be/Czyr6tr7II0

बता दें कि कनाडाई प्रांत ब्रिटिश कोलंबिया के सरे शहर में एक गुरुद्वारे के बाहर खालिस्तानी आतंकवादी निज्जर की पिछले साल जून महीने में हत्या कर दी गई थी। इससे भारत और कनाडा के बीच राजनयिक विवाद पैदा हो गया था। कनाडा ने भारत पर आरोप लगाया कि उसके एजेंटों ने निज्जर की हत्या की। भारत ने आरोपों को सिरे से खारिज किया है। भारत ने 2020 में निज्जर को आतंकवादी घोषित किया था। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments