Tuesday, July 9, 2024
Homeदिल्ली15 लाख के चक्कर में हमने भी खुलवाए खाते- लालू प्रसाद यादव...

15 लाख के चक्कर में हमने भी खुलवाए खाते- लालू प्रसाद यादव का पीएम मोदी पर तंज

मुंबई। शुक्रवार को माया नगरी में विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. की तीसरी बैठक का दूसरा दिन था. इस बैठक करीब 28 विपक्षी दलों के नेताओं ने भाग लिया. दो दिवसीय बैठक के दौरान आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार की गई. मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में हुई इस बैठक में RJD के नेता लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

भाजपा हटाओ-देश बचाओ

बैठक में लालू प्रसाद यादन ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें खुशी है कि सभी दल एक साथ आ रहे हैं. हम शुरू से ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ की लड़ाई लड़ रहे हैं. संबोधन के दौरान लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इस देश में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं हैं. देश में गरीबी, मंहगाई बढ़ रही है. लगातार लड़ाई लड़ते-लड़ते हम लोग आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं. तंज कसते हुए आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी को छोड़कर सभी दल एकजुट हुए हैं. सभी को याद होगा कि कितना झूठ बोलकर बीजेपी सत्ता में आई थी.

15 लाख के चक्कर में आ गई जनता- लालू प्रसाद

भाजपा पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बीजेपी ने सत्ता में आने के लिए हम लोगों का नाम लिया गया था. यह प्रचारित किया था कि इन लोगों का पैसा स्विस बैंक में जमा है. इतना ही नहीं मोदी जी ने देश की जनता से कहा कि था स्विस बैंक का पैसा वापस लेकर आएंगे और लोगों को 15-15 लाख रुपये मिलेंगे. अपने चिर-परिचित अंदाज में लालू प्रसाद यादव ने तंज कसते हुए कहा कि इसके लिए मोदी सरकार ने लोगों के जनधन खाते भी खुलवाए थे. हम पति-पत्नी ने भी अपना खाता खुलवाया. मगर पैसा नहीं आया. मिला क्या, ये आप लोगों को भी मालूम होगा. असल में वो पैसा इन्हीं लोगों का था.

मोदी जी को सूर्य लोक पर पहुंचा दो- लालू प्रसाद

RJD के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने चंद्रयान-3 की सफलता की बधाई वैज्ञानिकों को देते हुए कहा कि चंद्रयान की काफी जय-जयकार हो रही है. चंद्रयान की सफलता पर हम सभी को गर्व भी है. मगर, वैज्ञानिकों ने अपील कर रहे हैं कि मोदी जी को सूर्यलोक पर पहुंचा दें. इसके लिए हमारी शुभकामनाएं भी हैं. देश में विपक्ष का कोई ऐसा नेता नहीं बचा है, जिसे जांच एजेंसियों का सामना न करना पड़ा हो.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments