Sunday, September 8, 2024
Homeताजा खबरBad Newz : फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन के बीच विक्की कौशल,तृप्ति...

Bad Newz : फिल्म ‘बैड न्यूज’ के प्रमोशन के बीच विक्की कौशल,तृप्ति डिमरी,एमी विर्क ने की मेट्रो की सवारी,Video आया सामने

नई दिल्ली, दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज’ के प्रचार के द्वौरान अभिनेता विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क ने मेट्रो की सवारी की और प्रसिद्ध मूलचंद परांठों का आनंद लिया.तीनों कलाकारों और उनके कुछ प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर साझा किए गए कुछ वीडियो और तस्वीरों में उन्हें शाहरुख खान-जूही चावला-सोनाली बेंद्रे के गाने ‘मेरे मेहबूब…’पर थिरकते देखा जा सकता है.यह गीत ‘‘बैड न्यूज’’ फिल्म में नए तरीके से पेश किया गया है.

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्क मेट्रो ट्रेन की सवारी के द्वौरान मेट्रो मानचित्र पर मार्ग को लेकर चर्चा करते नजर आए.इसके बाद उन्होंने एक मॉल में भीड़ के सामने संगीत प्रस्तुति दी.वे परांठों के लिए कतार में भी खड़े नजर आए जिसे उन्होंने बाद में अपनी कार में खाया.

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर की पोस्ट

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कौशल ने अपनी दिल्ली यात्रा की झलकियां साझा कीं और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.उन्होंने लिखा, ‘‘दिल्ली. आपके प्यार और पराठों ने तो स्वाद दिला दिया.शुक्रिया, मेहरबानी, करम! मिलते हैं 19 जुलाई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में.अब आपका मनोरंजन करने का वादा हमारा! ‘#बैडन्यूज़’.’’

19 जुलाई को रिलीज़ होगी मूवी

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, बैड न्यूज़ 19 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. इसका निर्माण अमृतपाल सिंह बिंद्रा, अपूर्व मेहता और करण जौहर ने किया है. फिल्म में नेहा धूपिया भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments