Thursday, September 19, 2024
Homeताजा खबरCitadel Honey Bunny में दिखेगा वरुण धवन का अलग अंदाज,OTT पर इस...

Citadel Honey Bunny में दिखेगा वरुण धवन का अलग अंदाज,OTT पर इस तारीख को होगी रिलीज.

मुंबई, अभिनेता वरुण धवन ने निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डीके का उनको वेब सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ में अभिनय करने का मौका देने के लिए शुक्रिया अदा किया और कहा कि इसमें दर्शकों को उनका एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा.वरुण इसके साथ OTT की दुनिया में कदम रख रहे हैं.‘सिटाडेल: हनी बनी’ को ओटीटी मंच प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाएगा.इसमें दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु हनी और धवन बनी की भूमिका में हैं.

सीरीज सिटाडेल का भारतीय संस्करण

यह प्राइम वीडियो की वैश्विक सीरीज सिटाडेल का भारतीय संस्करण है.सिटाडेल में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में थे.

टीजर रिलीज होने के बाद वरुण धवन ने कही ये बात

धवन ने शो का टीजर जारी करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में पत्रकारों से कहा,” राज और डीके बेहद कमाल के निर्देशक हैं.उनसे सीखने और उनके निर्देशन में काम करने का मेरा अनुभव काफी अच्छा रहा.

”मेरा एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा”

अपने किरदार पर उन्होंने कहा,”इसमें लोगों को मेरा एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा.मुझे नहीं लगता कि फिल्म ‘बदलापुर’ के बाद मैंने ऐसा कुछ किया है.मुझे अब मौका मिला.उन्होंने (निर्देशकों ने) मुझे यह किरदार निभाने के लिए बेहद प्रेरित किया और मुझे खुशी है कि मैने इसे निभाया.”श्रीराम राघवन की 2015 की फिल्म ‘बदलापुर’ में अभिनेता ने एक पति की भूमिका निभाई थी जो अपनी पत्नी और बच्चे की मौत का बदला लेने के लिए सभी हदे पार कर देता है.

OTT पर इस तारीख को होगी रिलीज

अभिनेता ने बताया कि राज और डीके ने उन्हें ‘सिटाडेल: हनी बनी’ की शूटिंग के दौरान कोई भी अन्य काम लेने से मना किया था.वेब सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ 7 नवंबर से प्राइम वीडियो पर प्रसारित की जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments