Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरUttarakhand Boy Chaman Verma: देवभूमि के इस युवक ने मचा रखा है...

Uttarakhand Boy Chaman Verma: देवभूमि के इस युवक ने मचा रखा है सोशल मीडिया पर धमाल, स्टंट देख आप भी चबा लेंगे दांतों तले उंगली

सोशल मीडिया पर इन दिनों देवभूमि उत्तराखंड के एक युवक ने धमाल मचा रखा है. इस युवक का नाम चमन वर्मा है. चमन का सपना भारतीय सेना में सेवा देने का है. बता दें कि उत्तराखंड को देवभूमि के साथ वीरभूमि के नाम से भी पहचाना जाता है. चमन वर्मा का सेना में चयन नहीं होने पर उनके स्टंट ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई हुई है. चमन कील और बोतल के साथ डिप्स लगाकार पानी के ऊपर एयर वॉक करते है. सोशल मीडिया पर लोगों को नमन के वीडियो खूब पसंद आ रहे है.

चमन वर्मा बन गए सोशल मीडिया स्टार

चमन वर्मा ने हाल ही में अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की है. इसके बाद से ही चमन हैरतअंगेज स्टंट करने लग गए. चमन वर्मा का वीडियो लोगों को खूब पंसद आ रहा है. यूजर्स चमन का वीडियो देखने के बाद शेयर भी कर रहे हैं. चमन वर्मा उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के रहने वाले है. अमन चौखुटिया के मासी कस्बे में रहने वाले चमन अपने हैरतअंगेज स्टंट की वजह से सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं.

दांतो तले अंगुली दबा लेते है लोग

सोशल मीडिया पर लोग उनके वीडियो मे किए गए कारनामों को देखकर दांतों तले अंगुली दबा लेते है. सोशल मीडिया पर नमन की वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं और लाखों लोगों ने उनकी वीडियो को लाइक किया है. चमन की वजह से मासी कस्बा भी इन दिनों चर्चाओं का विषय बना हुआ है.मासी कस्बे के कनौणी तोक निवासी चमन की उम्र सिर्फ 21 साल है. कुछ दिन पहले तक चमन की केवल अपने आसपास के क्षेत्र में ही जाने जाते थे. लेकिन बीते कुछ दिन से चमन, अपने करतबों के चलते सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर छाने के बाद दूर-दूर तक लोग चमन वर्मा को अल्मोड़ा के स्टंट ब्वॉय के नाम से जानने लगे हैं. चमन का एक वीडियो स्वतंत्रता दिवस के दिन भी अपलोड़ हुआ था. इस वीडियो में चमन नदी के ऊपर तिरंगा लेकर एयर वॉक करते हुए दिख रहे है. जिसने भी चमन के इस वीडियो को देख, उसे इस करतब पर यकीन नहीं हुआ. अब तक इस वीडियो को साढ़े चार करोड़ लोग देख चुके हैं, 40 हजार लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है. वहीं 39 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

सेना में जाना था सपना, लेकिन

चमन वर्मा से बात करते हुए पता चला कि वह सेना में भर्ती होना चाहते थे लेकिन मेडिकल परीक्षण में रह गए. इसके बाद उन्होंने जांबाजी का ये रास्ता चुना. आठ महीने पहले ही उन्होंने इस तरह के करतब का अभ्यास शुरू किया. चमन ने अभी तक 500-600 वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किए है. चमन बताते है कि वीडियो बनाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत करनी पड़ती है. लेकिन कहीं न कही सेना में भर्ती नहीं होने का दर्द उनकी आंखों में अभी भी झलकता हुई दिखाई देता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments