Wednesday, October 16, 2024
Homeताजा खबरUS Presidential Election: ए आर रहमान ने किया कमला हैरिस का समर्थन,...

US Presidential Election: ए आर रहमान ने किया कमला हैरिस का समर्थन, अमेरिकी उपराष्ट्रपति को लेकर कही ये बात

वाशिंगटन, अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की व्हाइट हाउस के लिए दावेदारी को प्रसिद्ध भारतीय संगीतकार ए आर रहमान से समर्थन मिला है. रहमान ने भारतीय-अमेरिकी मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए जय हो जैसे अपने कुछ लोकप्रिय गीतों के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड किया है.रहमान ने ‘इंडियास्पोरा’ के संस्थापक एम आर रंगासामी से कहा, ”हममें से किसी एक को आगे बढ़ते और नेतृत्व करते हुए देखना एक प्रेरणादायक बात है. और यह अच्छा होगा कि हमें पहली महिला राष्ट्रपति मिले जिसमें ढेर सारी ऊर्जा हो और उन्हें हम सभी से प्यार भरा समर्थन मिले.” रहमान द्वारा हैरिस के समर्थन में रिकॉर्ड किया गया वीडियो रविवार को प्रसारित हुआ.इस वीडियो में रहमान के प्रसिद्ध गीत ”बिन तेरे क्या जीना” और ”जय हो” शामिल हैं

”मैं उन्हें पहली महिला राष्ट्रपति बनते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं”

रहमान ने अपनी प्रस्तुति के प्रसारण से पहले कहा, ”अधिक न्यायसंगत दुनिया के लिए कमला हैरिस का दृष्टिकोण हम सभी के लिए प्रेरणा है. हमें विभाजित करने वाली चीजों के बजाय हमें एकजुट करने वाली चीजों पर ध्यान केंद्रित करने में उनकी रूचि एक अहम संदेश है जो न केवल अमेरिका बल्कि पूरी दुनिया के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण है. उनकी तरह ही दक्षिण एशियाई तमिल व्यक्ति के रूप में, मुझे दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की उनकी प्रतिबद्धता पर गहरा गर्व है. मैं उन्हें पहली महिला राष्ट्रपति बनते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं.”

‘एशियन अमेरिकन पैसिफिक आइलैंडर्स (एएपीआई) विक्ट्री फंड’ के अध्यक्ष शेखर नरसिम्हन ने कहा, ”इस प्रस्तुति के साथ ही ए आर रहमान उन नेताओं और कलाकारों के समूह में शामिल हो गए हैं जो अमेरिका में प्रगति और प्रतिनिधित्व का समर्थन कर रहे हैं. यह एक संगीत कार्यक्रम से कहीं अधिक है, यह हमारे समुदायों के लिए कार्रवाई का आह्वान है कि वे उस भविष्य के निर्माण की कवायद में शामिल हों और वोट करें जिसे हम देखना चाहते हैं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments