Thursday, September 19, 2024
Homeताजा खबरUS President Elections: प्रेसिडेंशियल डिबेट में जोरदार बहस के बाद टेलर स्विफ्ट...

US President Elections: प्रेसिडेंशियल डिबेट में जोरदार बहस के बाद टेलर स्विफ्ट ने दिया हैरिस को समर्थन, Instagram पर लिखी ये बात

वाशिंगटन, अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले रिपब्लिकन की ओर से डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से कमला हैरिस के बीच प्रेसिडेंशियल डिबेट में जोरदार बहस हुई, इस डिबेट के बाद फेमस सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस का सार्वजनिक रूप से समर्थन कर दिया है.

टेलर स्विफ्ट ने लिखी ये बात

स्विफ्ट ने सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम’ पर एक पोस्ट में कहा, आपमें से कई लोगों की तरह, मैंने भी आज रात बहस देखी. यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो अब उन मुद्दों पर रिसर्च करने का एक अच्छा समय है जो आपके लिए सबसे अधिक मायने रखते हैं.एक वोटर के तौर पर मैं इस देश के लिए उनकी प्रस्तावित नीतियों और योजनाओं के बारे में जितना हो सके उतना देखूं और पढ़ूं.”

”गलत सूचना से निपटने का सबसे सरल तरीका सच्चाई है”

स्विफ्ट ने आगे कहा ‘हाल ही में मुझे पता चला था कि डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ का गलत तरीके से समर्थन करने वाले ‘मेरे’ एआई को उनकी साइट पर पोस्ट किया गया था. इसने वास्तव में एआई के बारे में मेरे डर और गलत सूचना फैलाने के खतरों को उजागर किया.इसने मुझे इस निष्कर्ष पर पहुंचाया कि एक मतदाता के रूप में मुझे इस चुनाव के लिए अपनी वास्तविक योजनाओं के बारे में बहुत पारदर्शी होने की आवश्यकता है.गलत सूचना से निपटने का सबसे सरल तरीका सच्चाई है.

”कमला हैरिस और टिम वाल्ज़ को अपना वोट दूंगी”

स्विफ्ट ने कहा-‘ मैं 2024 के राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस और टिम वाल्ज़ को अपना वोट दूंगी.मैं कमला हैरिस को वोट दे रहाी हूं क्योंकि वह अधिकारों और वाजिब कारणों के लिए लड़ती है, मेरा मानना ​​है कि उन्हें आगे बढ़ाने के लिए एक योद्धा की जरूरत है. मुझे लगता है कि वह एक दृढ़ निश्चयी, प्रतिभाशाली नेता हैं. मेरा मानना ​​है कि अगर हमारा अराजकता के बजाय शांति से नेतृत्व किया जाए तो हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. मैं उनके साथी वॉल्ज के चयन से बहुत खुश और प्रभावित हुई, जो दशकों से एलजीबीटीक्यू+ अधिकारों, आईवीएफ और एक महिला के अपने शरीर पर अधिकार के लिए खड़े रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments