Friday, October 11, 2024
HomeउदयपुरUdaipur के गोगुंदा में फिर पैंथर ने किया हमला, ग्रामीणों ने पैंथर...

Udaipur के गोगुंदा में फिर पैंथर ने किया हमला, ग्रामीणों ने पैंथर को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

उदयपुर के गोगुंदा में पैंथर की दहशत बरकरार है.इस बीच गोगुंदा के सायरा में फिर पैंथर ने किसान पर हमला कर दिया. लेकिन इस बार पैंथर को ग्रामीणों ने घेर लिया और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर सायरा थाने का पुलिस जाप्ता और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पैंथर के शव को कब्जे में ले लिया. हालांकि की इस बात की पुष्टि अभी भी नहीं हो पाई है कि क्या यह वहीं आदमखोर पैंथर है जिसने 8 लोगों की जान ले ली.

पैंथर ने देवाराम पर किया हमला

ग्रामीणों ने बताया कि सायरा थाना क्षेत्र के कमोल भील बस्ती में पैंथर ने भैंस के बाड़े पर हमला कर दिया. देवाराम ने जैसे ही बाड़े का दरवाजा खोला तो पैंथर ने उस पर भी हमला कर दिया. देवाराम की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पैंथर को घेर कर पीट-पीटकर मार डाला. पैंथर के हमले में देवाराम जख्मी हो गया है और उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

पैंथर की तलाश में जुटा है प्रशासन

बता दें कि आदमखोर पैंथर की तलाश में प्रशासन जुटा हुआ है.जिसमें आर्मी के जवान, पुलिसकर्मी, वनकर्मी और 12 से ज्यादा शूटर तैनात किए गए हैं करीब 100 से ज्यादा अधिक कर्मचारी आदमखोर पैंथर को पकड़ने में जुटे हुए हैं. लेकिन अब तक सफलता नहीं मिल पाई है.अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह वही आदमखोर तेंदुआ है जिसकी कई दिनों से तलाश की जा रही थी, या कोई और.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments