Sunday, October 6, 2024
HomeजयपुरTriple Murder in Jaipur : जयपुर के मालवीय नगर में एक महिला...

Triple Murder in Jaipur : जयपुर के मालवीय नगर में एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों की हत्या, हमलावर फरार, पिंकसिटी में मचा हड़कंप

जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर बुधवार की शाम एक साथ तीन हत्याओं से दहल गई्। शहर के मालवीय नगर क्षेत्र में एक बदमाश ने 2 बच्चों और उनकी मां की धारदार हथियार से हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश मौके से भाग निकला। घटना थाना इलाके में झालाना स्थित खटीकों के मोहल्ले की है। मालवीय नगर के सीटू प्लाजा के सामने स्थित झालाना ग्राम में इस वारदात को अंजाम दिया गया।


जानकारी के अनुसार बदमाश ने घर में घुसकर उत्तराखंड के परिवार की निर्मम हत्या की। मरने वालों में सुमन बिष्ट (28) और उसके दो बेटे पांच वर्षीय दिव्यांश और दो साल का अभियंश शामिल है। पुलिस ने बताया कि घर के अंदर हमलावर घुसा और धारदार हथियार से तीनों की हत्या कर फरार हो गया। बदमाश की पहचान के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाले जा रहे हैं। अभी तक पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस टीम सुमन के पति लक्ष्मण के साथ ही कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।


स्थानीय लोगों की सूचना पर मालवीय नगर थाने की सीआई पूनम चौधरी मौके पर पहुंचीं। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल बनी हुई है। वहीं पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पहली मंजिल पर आकर मारी गोलियां

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हमलावर अकेला था। वह झालाना वह मकान की पहली मंजिल पर गया और एक कमरे में बैठी महिला तथा उसके दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। तीनों की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद हमलावर सुमन की ननद को धक्का देकर वहां से फरार हो गया। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले आरोपी आंखों से ओझल हो गया।

लोग बोले गोलियां चलीं तो आवाज सुनकर सब घरों से बाहर आ गए

इधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। लोग घरों से बाहर आ गए। उसी दौरान वारदात वाले मकान से रोने चीखने की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे तो महिला और उसके दो बच्चों की लाशें पड़ी हुई थीं। यह देखकर लोग खौफ में आ गए और उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस वहां पहुंची और भीड़ को मौके से हटाकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतका का पति ठेला लगाता है। पुलिस पीड़ित परिवार की पूरी जानकारी जुटाने में जुटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments