Wednesday, July 3, 2024
HomeT20 World CupTeam India Jersey: टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की...

Team India Jersey: टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च,इस लुक में नजर आएगी टीम इंडिया,सामने आया Video

टी20 वर्ल्डकप 2024 शुरू होने में अब एक महीने से भी कम समय बचा हुआ है.भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान पहले ही किया जा चुका है,टीम इंडिया रोहित शर्मा के नेतृत्व में दूसरी बार उतरेगी.हार्दिक पांड्या को उप-कप्तान बनाया गया है.अब BCCI ने टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च कर दी है.इस जर्सी को हेलीकॉप्टर में बादलों के बीचों-बीच लॉन्च किया गया है. इस जर्सी का फर्स्ट लुक बर्फीले पहाड़ और खुली हुई वादियों में दिखाया गया है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी नीले और केसरिया रंग की है.इसमें कॉलर पर तिरंगे रंग की पट्टियां हैं.बाजू केसरिया रंग के हैं.बाकी हिस्सा नीले रंग का है.जर्सी के बीच में टीम इंडिया लिखा हुआ है.

Adidas ने शेयर किया वीडियो

एडिडास ने सोमवार को एक वीडियो शेयर किया जिसमें भारत के कप्तान रोहित शर्मा,ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा और बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव धर्मशाला स्टेडियम के आसपास टीम इंडिया की नई टी 20 जर्सी ले जा रहे एक हेलीकॉप्टर को देख रहे हैं.इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘एक जसीं. एक राष्ट्र, पेश है टीम इंडिया की नई टी 20 जर्सी

टीम इंडिया के 5 मैचों का शेड्यूल

भारतीय टीम का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के साथ खेला जाएगा.इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच 9 जून को मैच खेला जाएगा. इंडिया और अमेरिका 12 जून को न्यूयार्क में मैच खेलेगी.टीम इंडिया का चौथा मुकाबला कनाड़ा के साथ होगा.ये सभी मैच न्यूयार्क में खेले जाएंगे.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम:


रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

नई जर्सी के डिजाइन का फैंस ने उड़ाया मजाक

जैसे ही नई जर्सी का वीडियो सामने आया वैसे ही लोगों ने कमेन्ट सेक्शन में नए डिजाइन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कोई इसे बकवास बता रहा है तो किसी का कहना है कि पिछले वर्ल्ड कप की जर्सी दिखने में बहुत बेहतर थी,कुछ फैंस अलग-अलग तरह के मीम्स बनाकर इस जर्सी का मज़ाक उड़ा रहे हैं. कुछ फैंस इस जर्सी की तुलना सर्फ एक्सेल की पैकिंग से कर रहे हैं तो कुछ फैंस इस जर्सी की तुलना पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों की वर्दी से कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments