Saturday, July 6, 2024
HomeT20 World CupTeam India: बारबडोस से भारत रवाना हुई टीम इंडिया,PM Modi करेंगे खिलाड़ियों...

Team India: बारबडोस से भारत रवाना हुई टीम इंडिया,PM Modi करेंगे खिलाड़ियों को सम्मानित,जानें दिल्ली पर कब लैंड होगी फ्लाइट

ब्रिजटाउन (बारबडोस) टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम श्रेणी 4 के तूफान के कारण 3 दिन यहां फंसे रहने के बाद अंतत: बुधवार को ग्रांटली एडम्स अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से विशेष विमान के जरिए दिल्ली के लिए रवाना हो गई.

4 जुलाई को भारत पहुंचेगी टीम इंडिया

एयर इंडिया के विशेष विमान AIC24WC (एयर इंडिया चैंपियंस 24 विश्व कप) ने स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग 4 बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरी और गुरुवार को भारतीय समयानुसार सुबह लगभग 6 बजकर 20 मिनट पर दिल्ली पहुंचेगा.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने विमान के उड़ान भरने से पहले ट्रॉफी के साथ तस्वीर ‘इंस्टाग्राम’ पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”घर आ रहे हैं”

विमान में भारतीय टीम, उसका सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों के परिवार और कुछ भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारी और भारतीय मीडिया के कुछ सदस्य सवार हैं.इस विशेष उड़ान का इंतजाम BCCI ने किया है.

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने शनिवार को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका पर 7 रन की रोमांचक जीत हासिल कर खिताब जीता.2 जुलाई को अमेरिका के न्यू जर्सी से उड़ान भरने वाला बोइंग 777 विमान स्थानीय समयानुसार रात लगभग 2 बजे बारबडोस पहुंचा और यहां के हवाई अड्डा कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने ग्रांटली एडम्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे इससे बड़े विमान को उतरते हुए नहीं देखा.

खिलाड़ियों को पीएम मोदी करेंगे सम्मानित

भारत पहुंचने के कुछ ही घंटों के भीतर खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सम्मानित करेंगे.आईसीसी ट्रॉफी के 11 साल के सूखे को खत्म करने वाली विजयी टीम के सम्मान में मुंबई में एक रोड शो आयोजित करने की भी योजना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments