Thursday, October 3, 2024
Homeजयपुरशिक्षक की दंरिदगी,मासूम को टीचर्स ने बेल्ट-डंडों से पीटा

शिक्षक की दंरिदगी,मासूम को टीचर्स ने बेल्ट-डंडों से पीटा

जयपुर। स्कूल की असेम्बली में एक मासूम का परिचय नहीं देना, टीचरों को इतना नागवार गुजरा की मासूम की डंडों से पिटाई कर दी। इसके कारण मासूम तीन दिनों तक अपने बिस्तर पर पड़ा रहा और डर के कारण उसका बिस्तर तक गीला रहा और बीते कई दिनों से बच्चा दर्द से कराहता रहा। यह मामला शिवदासपुरा थाना इलाका स्थित राष्ट्र डिफेंस एकेडमी स्कूल का है। घटना के संबंध में छात्र की मां की ओर से स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

मालवीय नगर निवासी मोनिका शर्मा ने दर्ज मामले में बताया कि उनका पुत्र वेदान्त शर्मा (उम्र 9 वर्ष 9 माह) थाना क्षेत्र के राष्ट्र डिफेंस एकेडमी स्कूल में अध्यनरत है। उसे स्कूल प्रशासन ने बेरहमी से पीटा और मानसिक प्रताड़ना दी। बच्चे की स्कूल के टीचर विक्रांत, विकास, हिमान्शु ने बेहरमी से बेल्ट व डंडे से पिटाई की।

11 सितंबर से पीट रहे मासूम को

मां का आरोप है कि वेदान्त को गत 11 सितम्बर से पीटा जा रहा है। मोनिका ने आरोप लगाया कि अचानक स्कूल पहुंचने पर उन्हें वेदान्त से मिलने नहीं दिया गया। इस दौरान हठ करने पर पुत्र से मिलने दिया गया। यहां वेदांत बेसुध हालत में था और उसका बिस्तर गीला था। इस दौरान वह काफी भयभीत दिखाई दे रहा था। पूछने पर भी उसने जानकारी नहीं दी। आखिरकार  इसके बाद शंका होने पर मां वेदांत को अपने साथ घर ले आई। यहां वेदांत ने अपने साथ हुई आपबीती बताई। पुलिस ने बालक की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जब इस घटना के बारे में राष्ट्र डिफेंस अकादमी क वार्डन विकास से जानना चाहा तो उन्होने बताया कि मैं घटना के समय छुट्टी पर था। स्कूल को विक्रान्त सर संभालते है। मैं इस बारे में उन्हें जानकारी दे दू्ंगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments