Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरSwati Maliwal Case : केजरीवाल के माता-पिता से आज पूछताछ नहीं करेगी...

Swati Maliwal Case : केजरीवाल के माता-पिता से आज पूछताछ नहीं करेगी दिल्ली पुलिस,जानें वजह

नई दिल्ली,दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से कथित ‘‘मारपीट’’ के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करने गुरुवार को केजरीवाल के आवास पर नहीं जाएगी.सूत्रों ने यह जानकारी दी. केजरीवाल ने बुधवार को कहा था कि पुलिस गुरुवार को उनके बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी.पुलिस इस मामले में केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है.

केजरीवाल से भी पूछताछ कर सकती पुलिस

सूत्रों ने कहा कि पुलिस आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए केजरीवाल के आवास जा सकती है लेकिन वह गुरुवार को वहां नहीं जा रही.सूत्रों ने बताया कि पुलिस आने वाले दिनों में केजरीवाल से भी पूछताछ कर सकती है.

केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा,”मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूं. कल पुलिस ने फोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए वक्त मांगा था.लेकिन वो आएंगे या नहीं – इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी.”

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने क्या कहा ?

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी पुलिस के जरिए केजरीवाल के माता पिता को प्रताड़ित कर रही है.दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा,”जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, भाजपा बौखला गई है. वे अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ हमले और साजिश रच रहे हैं. लेकिन आज दिल्ली पुलिस की ओर से अरविंद केजरीवाल के माता-पिता को पूछताछ के लिए बुलाने के बाद उन्होंने सारी हदें पार कर दीं.”

संजय सिंह ने क्या कहा ?

पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा,”भाजपा इतनी नीचे गिर गई है कि वह केजरीवाल के बीमार और बुजुर्ग माता-पिता को प्रताड़ित करने के लिए दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर रही है.उनके पिता 84 वर्ष के हैं.बिना सहारे के नहीं चल सकते और उन्हें सुनने में भी समस्या है.उनकी मां को भी सुनाई देने में दिक्कत है.लोग वोट के जरिए इसके जवाब देंगे.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments