Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरSwati Maliwal Case : स्वाति मालीवाल की FIR के बाद बिभव कुमार...

Swati Maliwal Case : स्वाति मालीवाल की FIR के बाद बिभव कुमार की तलाश तेज,10 टीमों का किया गठन,जानें पूरे मामले में अब तक क्या हुआ ?

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल के साथ मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.और अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार की तलाश में जुट गई है.जांच के लिए 10 टीमें बनाई गई हैं जो बिभव के आवास समेत अलग-अलग ठिकानों की जांच में जुटी हुई हैं.घर पर पुलिस टीम पहुंची तो बिभव कुमार की पत्नी मिली.उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी बिभव कुमार को तलब किया है.

एम्स में हुआ मालीवाल का मेडिकल

वहीं स्वाती मालीवाल ने गुरुवार रात को एम्स में अपना मेडिकल चेकअप कराया,दरअसल मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व निजी सहायक बिभव कुमार ने उनके साथ सीएम आवास पर मारपीट की है.ऐसे में दिल्ली पुलिस ने मालीवाल का मेडिकल कराया है ताकि यह पता किया जा सके कि कहीं पर चोट तो नहीं है

मालीवाल ने पुलिस को दिए बयान

आप सांसद स्वाति मालीवाल ने पुलिस के सामने दर्ज किए गए बयान में कहा कि मैं ड्राइंग रूम में दाखिल हुई और वहां इंतजार कर रही थी. बिभव आया और मुझे गाली देना शुरू कर दिया.बिना किसी उकसावे के उसने मुझे बार-बार थप्पड़ मारे.मैं चिल्लाती रही, उससे रुकने और मुझे जाने देने की विनती करती रही, लेकिन वह मेरे साथ मारपीट करता रहा.उसने मेरी छाती, चेहरे, पेट और मेरे शरीर के निचले हिस्से पर वार किया.पुलिस ने बिभव कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 (किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल), धारा 506 (आपराधिक धमकी), धारा 509 (किसी महिला की गरिमा का अपमान करने के इरादे से कोई शब्द बोलना या कोई इशारा करना) और धारा 323 (हमला करना) के तहत FIR दर्ज की है.

स्वाती मालीवाल ने क्या कहा ?

स्वाती मालीवाल ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर कहा-मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है.मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी.पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं.जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ. जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की कोशिश की,ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे.देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं.BJP वालों से ख़ास गुज़ारिश है इस घटना पे राजनीति न करें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments