Friday, May 24, 2024
More
    Homeभारतजब लोग जानते नहीं थे, तब से कर रही हूं मैं ओटीटी...

    जब लोग जानते नहीं थे, तब से कर रही हूं मैं ओटीटी पर काम : सुष्मिता सेन

    मेरे लिए गोलियों से बेहतर दवा है अभिनय

    मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का कहना है कि एक कलाकार का जीवन आसान नहीं है, हालांकि यह सौभाग्य की बात है। सुष्मिता निराशा में घिरने पर खुद को प्रोत्साहित करने का श्रेय अपने काम यानी अभिनय को देती हैं।

    मार्च में दिल का दौरा पड़ने के बाद एंजियोप्लास्टी से गुजरने वाली सुष्मिता ने कहा कि डॉक्टर्स की गोलियों की तुलना में अभिनय एक बेहतर दवा है। उन्होंने कहा, स्वास्थ्य अच्छा है, क्योंकि डॉक्टर आपको बहुत सारी गोलियां देते हैं। पर काम मुझे ज्यादा स्वस्थ रखता है। जब मैं काम कर रही होती हूं तो दिमाग को मायूस करने वाले विचार नहीं आते। आप आगे बढ़ते रहें और वही करें जो सबसे अच्छा है। उन्होंने यह भी कहा, बतौर अभिनेत्री या सृजन शील व्यक्ति जीवन आसान नहीं है, लेकिन ऐसा जीवन पाना हम जैसे अधिकांश लोगों के लिए सौभाग्य की बात है। जब भी आप पूरी तरह से थक जाएं तो अपने आप से कहें ‘कितने लोगों को यह मिलता है? तुम बहुत भाग्यशाली हो, खामोश रहो और कार्य करो।’

    15 अगस्त को दर्शकों के सामने आएगी ‘ताली’

    47 वर्षीय सुष्मिता जियो सिनेमा पर वेब सीरीज ‘ताली’ से वापसी कर रही हैं। यह ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता गौरी सावंत की कहानी पर आधारित है। ‘आर्या’ के बाद यह उनकी दूसरी वेब सीरीज है। उन्होंने कहा कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने उन्हें एक अभिनेता के रूप में ‘उभरने’‍ का मौका दिया है। मैं ओटीटी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। इसके बारे में जब चर्चा भी नहीं होती थी तब मैं इस पर काम करने वाली मुख्यधारा की प्रमुख अभिनेत्रियों में शामिल रही हूं। आपको बता दें कि ताली का निर्देशन ‘नटरंग’ से शोहरत बटोरने वाले और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव द्वारा किया गया है। ताली 15 अगस्त को प्रदर्शित होगी।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments