Saturday, July 6, 2024
Homeमनोरंजनजानिए कमाई के मामले में कौन निकला आगे, 'गदर 2' या ‘ओएमजी-2’

जानिए कमाई के मामले में कौन निकला आगे, ‘गदर 2’ या ‘ओएमजी-2’

इस लॉन्ग वीकेंड पर दर्शकों को मनोरंजन का दोगुना तड़का मिला है। एक ओर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज हुई तो दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी-2’। हालांकि एडवांस बुकिंग के साथ ही प्रदर्शन में भी गदर 2 काफी आगे निकल गई है। सनी के फैंस में उन्हें लेकर गजब का क्रेज है। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ लगते नारों और इमोशनल ड्रामे ने दर्शकों के दिल को छू लिया है। दूसरी ओर दर्शकों को ‘ओएमजी-2’ भी पसंद आ रही है। हालांकि बोल्ड सब्जेक्ट के कारण उसके दर्शक सीमित ​दिख रहे हैं।

सनी देओल की ‘गदर 2’ ने पहले दिन की छप्पर फाड़ कमाई

सनी देओल, अमीशा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’ ने रिलीज के पहले दिन 40.10 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। ‘गदर 2’, वर्ष 2001 में आई सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की अगली कड़ी है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।फिल्म निर्माताओं ने एक प्रेस नोट में कहा, सनी देओल अभिनीत ‘गदर 2’ ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी और भारत में 40.10 करोड़ रुपये का असाधारण शुद्ध संग्रह किया। जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी इस फिल्म में सनी देओल- तारा सिंह, अमीषा पटेल- सकीना और उत्कर्ष शर्मा- चरणजीत के किरदार में हैं। फिल्म निर्माताओं के मुताबिक, यह फिल्म इस साल पहले दिन कमाई के मामले में दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के पहले दिन 55 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी-2’ रह गई काफी पीछे

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म ‘ओएमजी-2’ ने रिलीज के पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10.26 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘ओएमजी 2’ में पंकज त्रिपाठी भगवान शिव के भक्त कांति शरण मुद्गल और अक्षय कुमार भगवान के दूत की भूमिका में हैं। फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं। निर्माताओं ने एक प्रेस नोट में कहा, ‘हम पर भरोसा रखने के लिए धन्यवाद, फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ रुपये की कमाई की।’ वायाकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले तथा ‘केप ऑफ गुड फिल्म्स’ और ‘वाकाओ’ द्वारा निर्मित यह फिल्म किशोरों के विभिन्न मुद्दों और यौन शिक्षा के महत्व पर आधारित है। यह फिल्म 2012 की ‘ओएमजी- ओह माय गॉड’ की अगली कड़ी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments