Sunday, September 22, 2024
Homeताजा खबरStree 2 Box Office Collection: फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर...

Stree 2 Box Office Collection: फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 3 दिन में कमाए 172 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 172 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म मेकर्स ने रविवार को यह जानकारी दी. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह हिंदी फिल्म 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है.

बता दें कि एक दिन पहले श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया था कि ‘स्त्री 2’ ने इतिहास रच दिया है. उन्होंने बताया था कि ‘स्त्री 2’ पहले दिन 75 करोड़ 50 लाख रुपये कमाकर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है.वहीं, अब श्रद्धा ने इंस्टा पर एक और पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने बताया है कि कलेक्शन बढ़कर अब लगभग 172 करोड़ पहुंच चुका है.यानी ‘स्त्री 2’ ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 3 दिन में करीब 172 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना अभिनीत ‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.फिल्म निर्माताओं ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘बॉक्स ऑफिस की ‘निर्विवाद स्त्री!’ दर्शकों, इसे संभव बनाने के लिए आपका धन्यवाद.’’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments