Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरJourney in Toilet : मुंबई-बेंगलुरु फ्लाइट में पैसेंजर पूरे सफर के दौरान...

Journey in Toilet : मुंबई-बेंगलुरु फ्लाइट में पैसेंजर पूरे सफर के दौरान टॉयलेट में फंसा रहा, पर्ची भेजकर बताया, विमान लैंड होने वाला है, वापस लौटाएंगे किराया

नई दिल्ली। एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट के एक विमान में दरवाजे का लॉक खराब होने से एक यात्री करीब एक घंटे तक शौचालय में फंसा रहा। स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह घटना मंगलवार को मुंबई से बेंगलुरु जा रहे विमान में हुई और यात्री को टिकट के पूरे पैसे वापस किए जा रहे हैं। एयरलाइन ने यात्री को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है। विमान के बेंगलुरु हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और इसके बाद यात्री बाहर आया।

यात्री के बारे में तत्काल अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। प्रवक्ता ने बुधवार को एक बयान में कहा,” मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में 16 जनवरी को एक यात्री दरवाजे का लॉक खराब हो जाने से करीब एक घंटे तक शौचालय में फंसा रहा। इस दौरान विमान हवा में था।” उन्होंने कहा,”सफर के दौरान हमारा चालक दल यात्री की मदद करने में लगा रहा। विमान के उतरने पर इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और तुरंत यात्री को मेडिकल सहायता प्रदान की गई।” प्रवक्ता ने कहा कि यात्री को उसके टिकट के पूरे पैसे लौटाए जा रहे हैं।

बताया गया कि स्पाइस जेट की केबिन क्रू ने एक चिट्ठी टॉयलेट के दरवाजे के नीचे से टॉयलेट में फंसे यात्री को दी, जिसमें लिखा था- ‘आप परेशान ना हों. फ्लाइट लैंड होते ही हम दरवाजा खोलने की कोशिश करेंगे. तमाम कोशिश के बाद भी दरवाजा खुल नही रहा है, पैनिक ना हों आप.’

फ्लाइट जब सुबह 3.42 बजे बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी तो इंजीनियर विमान में पहुंचे। इस दौरान बिना समय बर्बाद किए टॉयलेट में फंसे यात्री को बाहर निकालने के लिए दरवाजा तोड़ा गया। स्पाइसजेट ने अभी तक इस घटना पर कोई बयान नहीं दिया था। वहीं यात्री की पहचान भी सामने नहीं आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments