Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरSophia Leone Dies :एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी का 26 साल की उम्र...

Sophia Leone Dies :एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी का 26 साल की उम्र में निधन,सदमे में परिवार

एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन हो गया है. 26 साल की सोफिया अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई.सोफिया की यूं अचानक मौत से सभी हैरान हैं. अभिनेत्री के सौतेल पिता माइक रोमेरो ने इस बात की पुष्टि की है.अभिनेत्री का निधन कैसे हुआ इसकी जांच जारी है.

सौतेले पिता ने की मौत की पुष्टि

सोफिया लियोन के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने GoFundMe पर जारी एक बयान में इसकी पुष्टि की, जहां स्मारक निधि जुटाई जाएगी.सोफिया के पिता ने कहा कि एक्टर के निधन से उनका परिवार सदमे में है. पिता ने कहा, “उसकी मां और परिवार की ओर से, भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है.सोफिया की अचानक मौत ने उसके परिवार और दोस्तों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है.पिता के अनुसार, सोफिया को उसके परिवार ने 1 मार्च, 2024 को अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाया था.

बीते 3 महीने में इन एडल्ट स्टार्स की हुई मौत

आपको बता दें कि पिछले 3 महीने में यह तीसरी एडल्ट स्टार की मौत है.इससे पहले काग्नी ली ने महज 36 साल की उम्र में सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह दिया था.उनसे पहले, जनवरी में जेसी जेन ओक्लाहोमा में अपने प्रेमी ब्रेट हसनमुलर के साथ मृत पाई गई थीं.अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है आखिर कैसे इतनी कम उम्र में फीमेल स्टार्स की मौत हो रही है ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments